Sudarshan Today
बड़वाह

काटकूट फाटे से नर्मदा तक रोड़ चौड़ीकरण की फिर उठी मांग सत्यशोधक समाज ने दी आंदोलन करने की चेतावनी

संवादाता आनंद राठौर

बडवाह – इन्दोर इच्छापुर रोड चौड़ीकरण काटकूट फाटे से नर्मदा तक कि मांग विगत कई वर्षों से बडवाह नगर में उठते आई है। जिसको लिए नगर के लोगो ने ज्ञापन, रैली, धरना के माध्यम से जन प्रतिनिधि व प्रशासन के सामने रखा , लेकिन अब तक कोई पहल इस पर नही की गई। विगत 15 सालो में पुर्व विधायक हितेंद्रसिंह सोलंकी के कार्यकाल मे यह काम अधूरा रहा गया। जिसको पूरा करने के लिए वर्तमान विधायक सचिन बिरला ने नगर के लोगों के साथ वादा किया लेकिन 4 वर्ष बित जाने के बाद भी नगर का हाल जस की तस पड़ा हुआ है। इसको लेकर सत्यशोधक समाज के  राहुल सावले ने फिर से रोड चौड़ीकरण का मुद्दा छेड़ दिया है।

जिसको लेकर राहुल सावले ने बताया कि  रोड चौड़ीकरण की मांग विगत कई वर्षों से नगर के लोगो द्वारा उठाई जा रही है।   लेकिन वर्तमान विधायक द्वारा इसे बार बार अनदेखा किया जा रहा है। नगर की सुद कोई नही ले रहा है। अभी हाली में नगर पालिका चुनाव में ही सिर्फ वोट मांगने पहुंचे थे विधायक  नगर के विकास के लिये कोई बात नही रखी।

जल्द नगर के बुद्धि जीवी ओर नगर हित के लोगो से चर्चा करके आंदोलन की रूपरेखा तैयार करेंगे

राहुल सावले ने बताया कि वर्तमान विधायक का सिर्फ  1 साल का कार्यकाल बचा हुआ। इस बीच काटकूट फाटे से लगाकर नर्मदा तक रोड चौड़ीकरण नही हुआ तो  विधायक को नगर में गुसने नही दिया  जायेगा। राहुल सावले ने कहा एक सामजिक कार्यकर्ता होने के नाते, नगर के लोगो से अपील है , नगर के विकास के लिये सबको एक होकर शासन प्रशासन खिलाफ एक सुर में आवाज उठाना पड़ेगा। इस बात का समर्थन सोसल मीडिया में देखा जा रहा है।  सब लोग अपने नगर का विकास कैसे हो इस पर चर्चा बहस जारी है।

Related posts

जनपद अध्यक्ष भाजपा समर्पित प्रेमलता दिनेश साद बनीजनपद उपाध्यक्ष भाजपा समर्पित वीरेंद्र माले बने 18वर्षो का भाजपा वनवास खत्म हुआ–विधायक सचिन बिरला

Ravi Sahu

ओ आर एस एवं जिंक कॉर्नर बनाया गया “हर बच्चे की सेहत का पूरा ध्यान मध्य प्रदेश सरकार का दस्तक अभियान”

Ravi Sahu

बड़वाह एसडीएम कार्यालय पर पंचायत चुनाव के दो प्रत्याशियों ने मतपत्रों मे छेड़छाड़ करने का लगाया आरोप

Ravi Sahu

न्यायालय की मंशा पर जगत गुरु राजेश्वर माऊली पब्लिक फाउंडेशन ने किया वृक्षारोपण 500 पौधे लगाने का लक्ष्य हुआ पूरा

Ravi Sahu

मालवा प्रान्त के 20 दिवसीय संघ शिक्षा वर्ग प्रथम वर्ष विद्यार्थी सम्पन्न संघ का प्रत्येक कार्यक्रम व प्रशिक्षण समाज का संगठित रूप है , हम सब संघ है -प्रान्त सह कार्यवाह

Ravi Sahu

भाजपा के नवनिर्वाचित 9 पार्षदों भाजपा प्रत्याशियों का विधायक एवं पार्टी पदाधिकारियों ने भाजपा कार्यालय में स्वागत किया

Ravi Sahu

Leave a Comment