Sudarshan Today
DAMOH

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने सिविल वार्ड में किया जनसंपर्क

संवाददाता रानू जावेद खान
जवेरा दमोह

दमोह सिविल वार्ड नं 01 में भाजपा नेता सिद्धार्थ मलैया के मार्गदर्शन में घर-घर पीले चावल और पत्रक देकर 26 अप्रैल को दमोह लोकसभा से उम्मीदवार राहुल सिंह लोधी को प्रचंड बहुमत से विजय बनाने का आह्वान किया गया।

इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष अमित बजाज (गोलू) ने आमजन से आव्हान करते हुए कहां है कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे इसको लेकर दमोह लोकसभा क्षेत्र से राहुल सिंह को प्रचंड बहुमत से विजय बनाना होगा।इस दौरान केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी आमजन को दी।

भाजपा मछुआ प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मोंटी रायकवार ने आमजन से आव्हान करते हो कहा है कि देश में सनातन धर्म की रक्षा करने वाली अयोध्या में प्रभु श्री राम का मंदिर बनाने वाली कश्मीर से धारा 370 हटाने वाली पार्टी की प्रत्याशी राहुल सिंह को सिविल वार्ड नंबर 01 के प्रत्येक बूथ से 370 से अधिक मतों से विजय बनाने का संकल्प वार्ड वासियों को दिलाया। इस दौरान कार्यक्रम का सफल संचालन भाजपा युवा नेता अरविंद रजक जित्तू चक्रवर्ती और आभार भाजपा और आभार भाजप के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र मिश्रा के द्वारा व्यक्त किया गया।इस दौरान कार्यक्रम का सफल संचालन भाजपा नेता अरविंद रजक और आभार नेता सिकंदर खरारे के द्वारा व्यक्त किया गया।

इस दौरान प्रमुख रूप भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष मनीष तिवारी, भाजपा मछुआ प्रकोष्ठ जिला संयोजक मोंटी रायकवार,भाजपा नेता सिकंदर खरारे,अरविंद रजक,राजुल चौराहा,जित्तू चक्रवर्ती, रमाकांत राजपूत,मनीष दुबे, केशव रजक,रवि राज,राज बाल्मीकि,अजय बाल्मीकि व,रवि बाल्मीकि, अनूप चौरसिया, मोनू बाल्मीकि प्रमोद पाटकर की विशेष रूप से मौजूदगी रही।

Related posts

यह चुनाव आप के भविष्य का जो गारंटी वचन दिये है वह निभायेगें- प्रियंका गांधी

Ravi Sahu

संभाग स्तरीय सी.एम. राइज शिक्षकों का पांच दिवसीय प्रशिक्षण का हुआ समापन

Ravi Sahu

बाइक सवार ने पैदल जा रही मासूम को मारी टक्कर

Ravi Sahu

चंडी चोपरा में हुआ 10 दिवसीय मेले का आयोजन चंडी माता की हुई विशेष पूजा अर्चना

Ravi Sahu

ओजस्विनी के छात्रों ने बाजी मारी

Ravi Sahu

विकास यात्रा 2023 का शुभारंभ…

Ravi Sahu

Leave a Comment