Sudarshan Today
up

राष्ट्रीय शिव सेना संगठन के राष्ट्रीय संरक्षक जगत गुरु परमहंस आचार्य को ताजमहल में जाने से रोका गया।

सुदर्शन टुडे ब्यूरो रिपोर्ट आचार्य बजरंग प्रसाद तिवारी

राष्ट्रीय शिव सेना संगठन के राष्ट्रीय संरक्षक अयोध्या की तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर श्री श्री 1008 जगत गुरु परमहंस आचार्य जी महाराज जी अपने कुछ शिष्यों के साथ आगरा के ताजमहल को देखने के लिए गए थे और जब कि महाराज जी ने टिकट भी ले लिया था टिकट होने के बावजूद भी महाराज जी को जाने नहीं दिया गया। क्योंकि महाराज जी भगवा वस्त्र धारण करने के साथ-साथ अपना धर्म दंड लिए थे इस वजह से पूज्य महाराज जी को वहां के प्रशासन ने जाने से रोका और महाराज जी के साथ अभद्रता की गई। और वहां पर भगवा का अपमान किया गया इस अपमान को राष्ट्रीय शिवसेना कतई बर्दाश्त नहीं करेगा। राष्ट्रीय शिव सेना संगठन के राष्ट्रीयअध्यक्ष धर्मेंद्र पांडे अनु भैया सभी सनातन प्रेमी एवं हिंदू भाइयों बहनों से अपील व आवाहन अथवा निवेदन करते हैं कि परम पूज्य महाराज जी के समर्थन व भगवा के सम्मान में 5 मई को हजारों हजार की संख्या में आगरा पहुंच कर पूज्य महाराज जी के अपमान का बदला व भगवा के अपमान का बदला लेने का काम करें। और राष्ट्रीय शिव सेना संगठन मांग करता है महाराज जी के ऊपर जिन अधिकारियों अभद्र भाषा का प्रयोग किया है तत्काल उस मामले की पूरी जांच कर यदि उन पर उचित कार्रवाई नहीं की गई तो पूरे उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय शिव सेना संगठन एक बहुत बड़ा प्रदेश व्यापी कदम उठाएगी। यह मांग राष्ट्रीय शिव सेना संगठन करता है।

 

 

Related posts

मुक्ता देवी घाट पर स्नान किया तो पुलिस करेंगी कार्यवाही

Ravi Sahu

गर्भवती महिला ने प्रसव पीड़ा होने के दौरान एंबुलेंस में ही नवजात को जन्म दे दिया। एंबुलेंस में नवजात को जन्म देने के बाद जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

Ravi Sahu

जीवन जीने की राह बताता है

asmitakushwaha

सभी शिक्षक,प्रधानाध्यापक बेसिक शिक्षा के क्षेत्र में सकारात्मक प्रयत्न करें: अशोक कुमार यादव

Ravi Sahu

कानपुर देहात दुर्वासा ऋषि आश्रम में दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त करने पहुंचे पूर्व प्रत्याशी समाजवादी पार्टी नरेंद्र पाल सिंह

Ravi Sahu

आरएसएस गुरुकुल द्वारा उत्कृष्ट कार्यों के लिए शिक्षकों का सम्मान समारोह आयोजित

Ravi Sahu

Leave a Comment