Sudarshan Today
rajgarh

देर रात एक्सीडेंड में दो की मौके पर मौत,एक फांसी पर झूला,पांच गंभीर घायल।उर्स मेले से लोटते में मोर पीपली जोड पर भिड़ी दो मोटर सायकल, वाहनों के भी परखच्चे उड़े।

सुदर्शन टुडे राजगढ़

 

राजगढ़। जिले भर में आए दिन एक्सीडेंट के मामले लगातार सामने आ रहे हैं कभी बड़े वाहन आमने-सामने भीड़ रहे हैं तो कभी अनबैलेंस होकर पलटी खाते हुए खाई में पहुंच रहे हैं। वहीं मोटरसाइकिल सवार भी लगातार ऐसे हादसों का शिकार हो रहे हैं। ऐसा नहीं है कि हादसों को रोकने के लिए पुलिस जागरूकता अभियान के साथ ही रोको टोको अभियान व चालान बनाने की कार्यवाही नही कर रही, हम आए दिन देखते हैं कि चौक चौराहों के साथ ही भरी गर्मी में भी यातायात पुलिसकर्मी जगह-जगह बैरिकेट्स लगाकर जहां हेलमेट लगाने के लिए लोगों को प्रेरित कर रहे हैं वहीं अवर लोडिंग वाहनों पर भी कार्यवाही करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बावजूद भी वाहन चालक किस तरह से अपने वाहनों का उपयोग सड़क पर कर रहे हैं यह तो इन हादसों की तस्वीर ही बयां कर सकती है। शुक्रवार शनिवार की दरमियानी रात में राजगढ़ उर्स मेले से देर रात को अपने घर लौट रहे दो मोटरसाइकिल सवार जिस पर एक गाड़ी पर चार लोग व एक पर तीन लोग सवार होकर तेजी से अपने घर की ओर जा रहे थे। इस दौरान पल्सर चालक को पानी की प्यास लगी लेकिन हैंडपंप के पास गाड़ी रूकती इसके पहले वह करीब आधा किलोमीटर आगे निकल चुके थे पीछे बैठे उन्ही में से किसी एक व्यक्ति ने कहा कि हैंडपंप पीछे रह गया है ऐसे में जब वाहन चालक ने अपनी गाड़ी घुमाई और वापस बंजारे के पूरे के यहां बने हैंडपंप पर पानी पीने के लिए निकले तभी राजगढ़ की ओर से जा रही एक डिस्कवर वाहन से सामने से टक्कर हो गई जिसमें दोनों वाहनों के चालक श्याम पिता कालू सिंह सोंधिया उम्र करीब 18 वर्ष निवासी गोरियाखेडा थाना खुजनेर के साथ ही संतोष पिता हरिप्रसाद मारवाड़ी उम्र 60 वर्ष निवासी पचोर की मौके पर ही मौत हो गई फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त राजगढ़ थाने के अंतर्गत आने वाले लक्ष्मण पुरा गांव के पप्पू पिता नाथूलाल उम्र 30 साल ने अपने ही घर में रात्रि के समय फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की जानकारी जब परिजनों को लगी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया गया फांसी लगाने का कारण रहा यह अभी पुलिस

Related posts

राजस्थान, महाराष्ट्र सहित मध्य प्रदेश के अन्य जिलों में ले जाया जा रहा जिले से भूसा।

Ravi Sahu

नववर्ष की शुरुआत गरीबों में कंबल बांटकर की

Ravi Sahu

विकास से कोसो दूर आज भी बदहाली के आंसू बहा रहा है जिले का चाटूखेडा गांव…आजादी के 75 साल बाद भी नही पहुँची यहां मूलभूत सुविधाएं।

Ravi Sahu

वीपीडी पर कार्यशाला मीजल्स रूबेला जिले से समाप्त करने का प्रयास।

Ravi Sahu

पूर्व विधायक के साथ मोहनपुरा ऑफिस पहुंचे किसान।

Ravi Sahu

बाल विवाह मुक्त राजगढ़ अभियान- बाल विवाह रोकने मैदान में उतरेगा सरकारी अमला।

Ravi Sahu

Leave a Comment