Sudarshan Today
Other

माझी समाज के वरिष्ठ जीवन रैकवार वावा जी के निधन पर माझी समाज ने दी श्रद्धांजलि

संवाददाता रानू जावेद खान
जवेरा दमोह।

माझी रैकवार समाज के वरिष्ठ जीवन रैकवार बाबा जी की निधन के उपरांत आयोजित श्रद्धांजलि सभा में माझी युवा महापंचायत के प्रदेश अध्यक्ष मोंटी रैकवार ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा है कि बाबा जी के दुखद निधन से दमोह जिले में माझी समाज के बीच में शोक की लहर व्याप्त है। बाबा जी ने विपरीत समय में माझी समाज को संगठित करने का सराहनीय कार्य किया है। उनके निधन से समाज को गहरी छती लगी है जिसकी भरपाई करना मुश्किल है।
माझी समाज के जिला अध्यक्ष राकेश रैकवार ने संबोधित करते हुए कहा है कि बाबा जी एक ऐसी ताकत थी जो समाज के सुख और दुख में हमेशा ही खड़े रहते थे उनका निधन समाज के लिए गहरी छती है। माझी समाज के संभागीय अध्यक्ष राकेश धुरिया ने श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि जिस तरह जीवन रैकवार बाबा जी माझी समाज को संगठित करने एवं समाज के गरीब मजदूर नौजवान और किस के लिए निरंतर संघर्ष करते रहे वह संघर्ष समाज की युवा पीढ़ी करें और बाबा जी के अधूरे कार्यों को पूर्ण करे यही बाबा जी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
समाज के वरिष्ठ प्रहलाद रैकवार के द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि सभा में संबोधित करते हुए कहा है कि बाबा जी के निधन से दमोह जिले में माझी समाज को जो गहरा आघात लगा है। ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि भगवान शोकाकुल परिवार को भी इस गहरे दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें।
शोक सभा का सफल संचालन एलू रैकवार व आभार मछली व्यापारी संघ के जिला अध्यक्ष पैलू रायकवार के द्वारा व्यक्त किया गया।शोक सभा में प्रमुख रूप से राकेश रैकवार, प्रहलाद रैकवार, मोंटी रैकवार ,राकेश धुरिया ,राजू काली रैकवार, ऐलू रैकवार ,पैलू रैकवार, मदन रैकवार ,सोनू रैकवार रोशन रैकवार ,टिल्लू रैकवार, संतोष रैकवार ,नरेंद्र रैकवार, गणेश रैकवार ,पवन रैकवार ,नरेश रैकवार, शंकर रैकवार ,मोनू रैकवार ,विनय रैकवार, कपिल रैकवार, राजेश रैकवार, गोपाल रैकवार ,बाबा प्रदीप मनीष रैकवार, माधव रैकवार ,ओम रैकवार, राम रैकवार, पेंटर रवि वर्मा महेश केवट मुकेश केवट अशोक रैकवार ,सुरेश रैकवार ,सहित बड़ी संख्या में स्वजातीय बंधुओं के द्वारा समाज के वरिष्ठ जीवन रैकवार बाबा जी के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की है।

Related posts

नेत्र परीक्षण एवं रक्त परीक्षण कर मनाई गई पंडित शालिगराम पालीवाल की पुण्यतिथि

Ravi Sahu

एसी का तापमान 27 डिग्री सेट करने पर बिजली बिल में 30 फीसदी तक की कमी

Ravi Sahu

भाजपा जिला उपाध्यक्ष की बिटिया ग्रेसी खत्री ने किया पहली बार मतदान

Ravi Sahu

पुरातत्व संग्रहालय देखने जरूर आए-कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर

Ravi Sahu

खरगोन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी अवैध हथियार निर्माण कर सप्लाई करने वालों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई

Ravi Sahu

llकाम बोलता है शेरा भैया काllबोरगांव एवं वार्ड क्रमांक 27 के दाऊदपुरा के पार्षद हमीद डायमंड जी के साथ रहवासियों ने की विधायक शेरा भैया से मुलाकात, तुरंत हुआ समस्यां का समाधान।

Ravi Sahu

Leave a Comment