Sudarshan Today
bhainsdehi

भाजपा एक जूटता के साथ चुनाव मैदान में डटी महेन्द्रसिंह सिंह चौहान को मिल रहा भारी जनसमर्थन

 

भाजपा एक जूटता के साथ चुनाव मैदान में डटी

महेन्द्रसिंह सिंह चौहान को मिल रहा भारी जनसमर्थन ।

 

भैंसदेही:- भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह चौहान को जिताने भाजपा पूरी एक जूटता के साथ चुनाव मैदान में उतर चुकी है । भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता गांव गांव जाकर भाजपा को जीताने दिन -रात एक कर रहे है । भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ चुनाव मैदान में डट चुके है ।जिससे भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह चौहान की ऐतिहासिक जीत लगभग तय मानी जा रही है। भाजपा मीडिया सेंटर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार महेंद्र सिंह चौहान ने आज भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं विधानसभा संयोजक अनिल सिंह ठाकुर, भाजपा मंडलध्यक्ष केसर लोखंडे ,भाजपा नेता सुरेश पाल ,महामंत्री दिलीप घोरे , विकल सिंह व अन्य नेताओं के साथ भैसदेही शहर मंडल के ग्राम बरहापुर, कुकरू , खामला, लोकलदरी , कसई , बारामाचा , बोथिया, धार , हरिमऊ , देड़पानी सहित विभिन्न ग्रामों का प्रभावी दौरा कर भाजपा को जिताने की अपील की।भाजपा नेता एवं विधानसभा संयोजक अनिल सिंह ठाकुर ने प्रदेश एवं केंद्र की भाजपा सरकार की विभिन्न जनहित कारी योजनाओं का जिक्र करते हुए जनता की खुशहाली एवं क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा को ऐतिहासिक मतों से जीताने की अपील की। श्री ठाकुर ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रदेश में जब कमलनाथ सरकार बनी थी तो उन्होंने जनहित की कई योजनाओं को बंद करके प्रदेश की जनता को लाभ से वंचित कर दिया था। उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वह करती है इसलिए क्षेत्र की उन्नति और विकास के लिए भाजपा को जिताईए। महेन्द्र सिंह चौहान ने क्षेत्र की जनता को आश्वस्त किया कि उनके चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर बाकी नहीं रहेगी । जनता की सेवा के लिए वह हमेशा तत्पर रहेंगे ।
यूपी विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह एवं विधानसभा विस्तारक वृंदावन सिंह ठाकुर भी पूरी तत्परता के साथ चुनावी मैदान में डटे हुए हैं तथा भाजपा को जीताने के लिए गांव गांव जाकर प्रभावी प्रचार कर रहे हैं । भाजपा महिला मोर्चा एवं युवा मोर्चा भी काफी मेहनत कर रहे हैं।
क्षेत्र में भाजपा की एकजुटता से भाजपा की स्थिति और अधिक मजबूत हुई है जिससे महेन्द्र सिंह चौहान का चुनाव जीतना लगभग तय माना जा रहा है।

Related posts

स्वामी विवेकानंद से सीखें एकाग्रता और लक्ष्य प्राप्ति के लिए प्रयास करना : प्राचार्य श्री दवंडे

Ravi Sahu

डॉ महेश ने दी टेंचिंग ग्राउण्ड के जनसेवको को प्राथमिक चिकित्सा किट

Ravi Sahu

धर्मांतरित आदिवासी से वापस लेंगे सारे अधिकार एवं आरक्षण-एकजुट हुआ आदिवासी समाज !

Ravi Sahu

सिंगाजी जैसे शिष्य किसी युग में नहीं हुए :- चेतना भारती भैंसदेही ब्लाक में प्रसिद्ध है सन्त सिंगाजी महाराज दरबार

rameshwarlakshne

जमीं हुआ करती थी सख्त और बेरुखी बचपन में हमारे अब हम पतंगे उड़ाते हैं और आसमां मोहब्बत करता है हमसे

manishtathore

शिक्षक सावित्रीबाई फुले के जीवन से प्रेरणा ले –

Ravi Sahu

Leave a Comment