Sudarshan Today
bhainsdehi

स्वामी विवेकानंद से सीखें एकाग्रता और लक्ष्य प्राप्ति के लिए प्रयास करना : प्राचार्य श्री दवंडे

शासकीय महाविद्यालय भैंसदेही में मनाया गया युवा दिवस

भैंसदेही/मनीष राठौर

रस्साकशी प्रतियोगिता हुई आयोजित

शासकीय महाविद्यालय भैंसदेही में स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर युवा दिवस मनाया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य श्री जितेंद्र कुमार दवंडे ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि वे स्वामी विवेकानंद के जीवन से प्रेरणा लेकर एकाग्रता सीखें। अपने जीवन में जो लक्ष्य निर्धारित किया है उसके लिए निरंतर प्रयासरत रहें। अपने आसपास के भटकावों से बचें। महाविद्यालय के स्वामी विवेकानंद कैरियर मार्गदर्शन प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित संगोष्ठी महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर महाविद्यालय में संपन्न फोटोग्राफी सर्टिफिकेट कोर्स को सफलतापूर्वक पूर्ण करने वाले विद्यार्थियों को प्रमाणपत्र भी प्रदान किए गए। संगोष्ठी का संचालन प्रकोष्ठ प्रभारी श्री कालूराम कुशवाह ने किया।
युवा दिवस के अवसर पर महाविद्यालय के क्रीड़ा विभाग द्वारा रस्साकशी प्रतियोगिता आयोजित की गई। क्रीड़ा अधिकारी श्री शैलेन्द्र बारंगे ने बताया कि प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक सहभागिता की। पुरुष एवं महिला दोनों वर्गों में बीए द्वितीय वर्ष के दल विजयी रहें। महाविद्यालय के प्राध्यापकों ने भी रस्साकशी प्रतियोगिता में सहभागिता की।

Related posts

20 फीट की बनाई स्वामी विवेकानंद जी की रंगोली

Ravi Sahu

जस्सू मामू की स्मृति में पूनम क्लब द्वारा वॉलीबॉल टूर्नामेंट का हुआ भव्य शुभारंभ

Ravi Sahu

सुखतवा ने जीता वॉलीबाल प्रतियोगिता का खिताब

Ravi Sahu

महू में हुएं आदिवासी हत्या काण्ड की CBI जांच व ओलावृष्टि से नष्ट हुई फसलों का मुआवजा दिलवाने को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

rameshwarlakshne

विकास खंड के शिक्षकों को मिला शिक्षाविद गिजूभाई सम्मान।

rameshwarlakshne

डॉ सेवरिया ने डॉ वर्मा को सौपा बीएमओ भैंसदेही का प्रभार

Ravi Sahu

Leave a Comment