Sudarshan Today
khargonमध्य प्रदेश

अत्यंत व्यस्तता के बावजूद कलेक्टर जिले के सबसे दूरस्थ गांव पहुँचे

सुदर्शन टुडे न्यूज़ ब्यूरो चीफ खरगोन,

मुख़्यमंत्री द्वारा घोषित योजना को मूर्तरूप देने के लिए डीपीआर तैयार कराई

खरगोन /शनिवार को सिकल सेल कार्यशाला, ज़िला स्तरीय किसान मेला और अज़ाक्स द्वारा आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में अत्यधिक व्यस्तता के बावजूद दोपहर बाद कलेक्टर श्री शिवराज सिंह वर्मा फिर ज़िले के सबसे सुदूर गांव ओखला पहुँचे। यहां उन्होंने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा की गई घोषणा को मूर्तरूप देने के लिए ओखला में पूर्व में संचालित गोशाला को फिर से प्रारम्भ करने के लिए एसडीएम, सीईओ , तहसीलदार आदि अधिकारियों के साथ गौशाला हेतु प्रस्तावित भूमि का निरीक्षण किया। वही इसकी डीपीआर भी तैयार कराई, इसे अंतिम रूप देकर शीघ्र ही स्वीकृति के लिए शासन की भेजा जाएगा। इसके अलावा कलेक्टर श्री वर्मा ने जल जीवन मिशन के अंतर्गत निर्माणाधीन पानी टंकी के साथ-साथ अन्य कार्यों का भी निरीक्षण किया। साथ ही ग्रामवासियों के खाद्यान्न वितरण, लाडली बहना योजना के साथ-साथ उनके रोज़गार के संबंध में भी जानकारी ली गई। उन्होंने ओखला में ग्रामीण महिलाओं द्वारा बांस से बनाई गई , सुन्दर टोकरी खरीदकर महिलाओं को टोकरी की ब्रांडिंग कैसे करना के बारे में बताया गया। प्रस्तावित गोशाला से ग्रामीण जनों को रोजगार मिलने के संबंध में बताया गया। ओखलेश्वर मंदिर के दर्शन कर कर आवश्यक जानकारी ली गई।

Related posts

नगरपालिका के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, पार्षदों के साथ किया प्रदर्शन

Ravi Sahu

छात्र संसद का शपथ ग्रहण समारोह व मंत्री मण्डल का गठन सम्पन्न सरस्वती शिशु मंदिर में किया गया आयोजन।

Ravi Sahu

सिंगारपुर विद्यालय के छात्र छात्राओं ने मानव श्रृंखला और रैली निकाल कर मतदाताओं को दिया जागरूकता का संदेश

Ravi Sahu

शासकीय महाविद्यालय सिलवानी एवं कन्या उत्तर माध्यमिक विद्यालय सिलवानी में छात्र छात्राओं को वोटर हेल्पलाइन एप के बारे में जानकारी दी।

Ravi Sahu

नाले में लगे मिट्टी के ढेर पुरा नाला हो रहा चोक बारिश में घरों में घुसेगा पानी

Ravi Sahu

क्षेत्रीय विधायिक झुमा सोलंकी जी,वि.घुमन्तु एवं अर्धघुमन्तु जनजाति प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष खरगोन ज्योतिप्रसाद,का बंजारा टांडो में भृमण

Ravi Sahu

Leave a Comment