Sudarshan Today
देश

राजीव को विधायक बनाओ में उसे और बड़ा बनाऊंगा :अमित शाह

सपा शासन में बहुत कमजोर थी बहन बेटियों की सुरक्षा व्यवस्था

जिला ब्यूरो चीफ आनन्द साहू

बरुआसागर झाँसी :- मोदी योगी की सरकार ने बुंदेलखंड क्षेत्र में अनेकों परियोजनाए संचालित कर इस क्षेत्र की भुखमरी, बेरोजगारी एवं पलायन को रोकने का भरसक प्रयास किया। जिससे इस क्षेत्र में खुशहाली का माहौल बनता जा रहा है।
यह उदगार केंद्रीय गृह मंत्री एवं भाजपा के स्टार प्रचारक अमित शाह ने स्थानीय परान के मैदान में सिद्व पीठ मन्सल माता मंदिर के मैदान में आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किए।
उन्होंने कहा कि प्यासे बुंदेलखंड को पानी पिलाने के उद्देश्य से केन बेतवा परियोजना शुरू की गई हैं तथा नदियों में बांध बनाकर पानी मुहैया कराने का काम भी भाजपा सरकार ने ही किये हैं। उन्होंने कहा कि केन बेतवा योजना बुंदेलखंड क्षेत्र के लगभग 9 लाख हेक्टेयर जमीन को सिंचित करेगी। जिससे इस क्षेत्र में फसलें लहराकर अन्न का उत्पादन होगा।
केंद्रीय मंत्री श्री शाह ने कहा कि बुंदेलखंड में कोई भी भूखा न रहे इसलिए भाजपा सरकार ने गरीबों को गैस कनेक्शन एवं राशन मुहैया कराने का कार्य किया है।
सभा को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री श्री शाह ने कहा कि बुंदेलखंड की बेरोजगारी दूर करने के उद्देश्य से झाँसी जनपद में बुंदेलखंड कोरिडोर का निर्माण किया जा रहा है। जिसमें बुंदेलखंड के युवाओं को रोजगार मुहैया होगा। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार ने बुंदेलखंड में अवैध खनन कारोबार पर अंकुश लगा कर बड़ा कार्य किया है। तथा गुंडा माफियाओं पर नकेल कसने के भी कार्य किया। जिससे गुंडा माफिया या तो जेल में है अथवा प्रदेश से पलायन कर गये हैं। जिससे जनता सुख चयन से जीवन यापन कर रही हैं।
श्री शाह ने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए कोरोना टीका का इजाद किया है और यह टीका विना भेदभाव के सभी को लगाए गए हैं।
उन्होंने कहा कि बैक्सीन का अखिलेश ने मोदी बैक्सीन बता कर मजाक उड़ाया था ।और अंत में कोरोना जे बचने के लिए स्वयं टीका लगवाया।
उन्होंने कहा कि 2017 में मैंने हर घर को पानी,बिजली, आवास देने का वादा किया था।वह कार्य योगी सरकार ने पूरा कर दिया है।
श्री शाह ने बुआ व भतीजे की सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि इनकी सरकारों में लूट खसोट, भ्रष्टाचार व गुंडागर्दी का बोलबाला था। लेकिन भाजपा सरकार बनते ही इन सभी का सफाया हो गया। और जनता को बेहतर प्रशासन उपलब्ध कराया जा रहा है।
उन्होंने घोषणा कि भाजपा सरकार पुनः बनने पर किसानों को सिंचाई के लिए मुक्त बिजली, प्रत्येक गरीब परिवार को आवास तथा बबीना क्षेत्र में इंटरमीडिएट आई टी आई ,इंटर कालेज आदि की स्थापना की जाएगी।
जनसभा को झाँसी ललितपुर सांसद पण्डित अनुराग शर्मा, राज्यमंत्री हरगोविंद कुशवाहा ,राकेश पाल,बीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ बीरू, कृष्ण पाल सिंह राजपूत ,राजीवसिंह पारीछा आदि ने सम्बोधित किया।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष मुकेश मिश्रा, अमित साहू, विनोद नायक,सन्तोष सोनी,श्रीमती रचना राजपूत, अमरसिंह कुशवाहा, हरिमोहन सोनी,मुकेश नायक,ब्रजपाल सिंह ठाकुर, मृदुल तिवारी,रूपेश नायक,मोनू नायक,विजय दुबे,शुभम अग्रवाल,आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
सभा का संचालन वरिष्ठ भाजपा नेता जयदेव पुरोहित ने एवं बबीना विधानसभा क्षेत्र प्रत्याशी राजीवसिंह पारीछा ने आभार व्यक्त किया।

Related posts

मोहगांव में गोवर्धन पूजा के कृतज्ञता प्रकृति के कृतज्ञता का महोत्सव का लाइव प्रसारण मुख्यमंत्री का देखा गया*

Ravi Sahu

निशुल्क स्वास्थ्य शिविर

asmitakushwaha

पीलीभीत के थाना जहानाबाद पुलिस ने हत्या की घटना का 24 घंटे के अन्दर सफल अनावरण करते हुए घटना में संलिप्त हत्यारोपियों को मय आलाकत्ल चाकू सहित किया गिरफ्तार।

Ravi Sahu

भगवान श्री कृष्ण का जन्मोत्सव जिला मैनपुरी पर्वतपुर हवेली में उमड़ा जनसैलाब

asmitakushwaha

बिजली कटौती से परेशान दिया ज्ञापन

Ravi Sahu

*पोक्सो एक्ट, चिन्हित अपराधों एवं अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम, की कायमी एवं विवेचना का दिया गया प्रशिक्षण

Ravi Sahu

Leave a Comment