Sudarshan Today
SAJAPUR

रक्तदान जीवनदान के संदेश के साथ हुआ सैर सपाटा का समापन

– कलेक्टर ने माना नपा, संगठनों का आभार
फोटो – 19 एसजेआर- 09 (केप्शन: गाने की धुन पर योगाभ्यास करते कलेक्टर व शहरवासी।)
फोटो – 19 एसजेआर- 10 (केप्शन: लोगों को संबोधित करते कलेक्टर।)
शाजापुर। विगत 8 हफ्तों से प्रति रविवार आयोजित होने वाले सैर सपाटा कार्यक्रम का स्वास्थ्य विभाग एवं रक्तदान से जुड़े विभिन्न संगठनों द्वारा रक्तदान जीवनदान संदेश के साथ रविवार को को समापन हुआ ।
सैर सपाटा कार्यक्रम समापन के अवसर पर कलेक्टर दिनेश जैन ने नगर पालिका परिषद और सभी संस्थाओं का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि शहीद दिवस के तारतम्य में 21 मार्च को संपूर्ण जिले में मेगा रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जाएगा, जिसमें एक ही दिन में सभी संस्थाएं मिलकर प्रयास कर गत वर्ष एकत्रित किए गए रक्त संग्रहण से दुगनी संख्या में इस वर्ष रक्त का संग्रहण किया जाएगा। इस अवसर पर आयोजन स्थल पर रक्त समूह की जांच के लिये व्यवस्था की गई थी। साथ ही रक्तदाताओं का मेगा रक्तदान शिविर के लिये पंजीयन भी प्रारंभ किया गया एवं रक्तदान से जुड़ी भ्रांतियों के समाधान के लिये फ्लेक्स भी लगाए गए थे।
कलेक्टर ने किया योगा, दिया फिट रहने का संदेश
सैर सपाटा कार्यक्रम के दौरान कलेक्टर श्री जैन ने दिलेर मेहन्दी के गीत बोलो तारा रा पर योग कर सबको फिट रहने का संदेश दिया। इस दौरान उन्होंने सम्पूर्ण गीत पर अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ गीत की धुन पर योग भी किया। उन्होंने कहा कि काम के साथ-साथ शरीर को निरोगी रखने के लिए समय निकालना चाहिये। नियमित व्यायाम करने से आप स्वस्थ रह सकते हैं और अधिक ऊर्जा के साथ काम कर सकते है।

Related posts

कोतवाली ने 9 लाख, जिले की पुलिस ने जब्त किया 80 लाख का माल

Ravi Sahu

मेरा काम नहीं हुआ तो आत्म हत्या कर लूंगी, सुसाईड नोट में नपा के जिम्मेदारों के नाम लिखूंगी – पांच साल से परेशान हो रही मां बेटी ने नपा में किया हंगामा

Ravi Sahu

विधर्मियों ने अक्षत कलश यात्रा पर किया पथराव- पथराव के बाद नगर के मगरिया, काछीवाड़ा और लालपुरा क्षेत्र में धारा 144 लागू, आठ लोगों को किया गिरफ्तार

Ravi Sahu

सफलतम 1 वर्ष पूर्ण होने पर युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष श्याम टेलर का हुआ स्वागत

Ravi Sahu

– बेरछा पुलिस ने वारंटी से 14 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद किया

Ravi Sahu

हरियाणा से गुजरात जा रहा था कंटेनर, बेरछा पुलिस ने किया जब्त

Ravi Sahu

Leave a Comment