Sudarshan Today
BODA

विधुत मंडल बोड़ा ने लगाया विधुत उपभोक्ता समस्या निवारण शिविर 59 विधूत उपभोक्ताओं ने 1 लाख 13 हजार रुपए जमा किए शिविर में

(सुदर्शन टुडे संवाददाता ओमप्रकाश राठौर बोड़ा पत्रकार)बोड़ा:- विद्युत मंडल बोड़ा में बकाया राशि जमा करने के लिए विद्युत वितरण केंद्र बोड़ा के अंतर्गत बोड़ा शहर, गाथला, ढाबला, झाड़पीपलिया, हुलखेड़ी, उमरी, खजुरी, शहदखेड़ी आदि ग्रामों में विद्युत उपभोक्ता शिविर लगाकर विद्युत बिलो की बकाया राशि जमा करने के लिए शिविर लगाया गया। ग्रामीणो को सुचना की गई। बकाया विद्युत बिलों की बकाया राशि की सूची ग्राम पंचायत एवं सार्वजनिक स्थल पर चस्पा की गई। सोमवार को विधुत मंडल बोड़ा के सभी शिविर में 59 विद्युत उपभोक्ताओ ने 1 लाख 13 हजार रूपये बकाया राशि जमा की।विद्युत उपभोक्ता समस्या निवारण शिविर तीन दिन लगाया जाएगा। सोमवार, मंगलवार, बुधवार को भी शिविर लगाया जाएगा। विद्युत बिलों की बकाया राशि का भुगतान समय पर करें अन्यथा बकाया राशि जमा ना होने पर धारा 138 के अंतर्गत कानूनी कार्यवाही एवं भू राजस्व संहिता की धारा 147 (क) के अधीन चल अचल संपत्ति की कुर्की की कार्रवाई की जावेगी। इनका कहना…….. हमारे द्वारा 75% से अधिक बकायादार ग्रामों में विद्युत समस्या निवारण शिविर कैंप लगाकर विद्युत बिल की बकाया राशि जमा करने हेतु ग्रामीणों को समझाइश दी गई 3 दिवस के अंदर अपने बकाया बिलों का भुगतान करें अन्यथा ग्राम की लाइन काटने एवं बकायेदारों पर कुर्की की कार्रवाई करते हुए शक्ति से वसूली की जावेगी। समय से बिलों का भुगतान कर असुविधा से बचे। धर्मेंद्र सिंह ठाकुर (विद्युत मंडल बोड़ा सहायक प्रबंधक )

Related posts

गुरुकुल विद्या निकेतन हायर सेकेंडरी स्कूल बोड़ा की निशा राठौर ने हासिल किए 92 फीसदी अंक

Ravi Sahu

बोड़ा में अभी से गहराया जल संकट, जल परिवहन पर प्रशासन का नही कोई ध्यान। हफ्ते में 2 दिन नलों में आ रहा पानी वह भी 15 मिनिट।

Ravi Sahu

बोड़ा में चला बुल्डोजर नगर परिषद ने एक दर्जन से ज्यादा घरों के सामने से हटाया अतिक्रमण।

Ravi Sahu

ब्राइट कैरियर पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल बोड़ा में सूर्य नमस्कार

Ravi Sahu

एडवांस इंटरनेशनल एकेडमी स्कूल बोड़ा में बच्चों ने मनाया शिक्षक दिवस

Ravi Sahu

विना नागर ने 10 वी में हासिल किये 90.2 प्रतिशत

Ravi Sahu

Leave a Comment