Sudarshan Today
rajgarh

केंद्रीय बजट को लेकर जिला भाजपा कार्यलय में आयोजित की गई प्रेसवार्ता, जिला अध्यक्ष ने किया संबोधित।

सुदर्शन टुडे राजगढ़

राजगढ़।केंद्र सरकार द्वारा हाल ही मैं पैश किये गए बजट की प्रमुख बातों व विशेषता बताने को लेकर राजगढ़ जिला मुख्यालय स्थित जिला भाजपा कार्यालय में शनिवार को जिला स्तरीय प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया।
जिसमे भाजपा जिला अध्यक्ष दिलबर यादव ने बजट के प्रमुख बिंदुओं से अवगत कराते हुए कहा कि, बजट की जो विशेषता व प्रमुख बिंदु है वह आमजन तक पहुंचे,उसी को लेकर हर जिले में प्रेसवार्ता आयोजित की जा रही है, उसी क्रम में राजगढ़ जिला भाजापा कार्यलय में भी उक्त प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया है।
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जो बजट पैश किया है,उसमें हर एक वर्ग का ध्यान रखा गया है, साथ ही किसानों व्यापारियों वाह गरीबों के लिए चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी उन्होंने दी उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो हमेशा राष्ट्रहित में निर्णय लेते हुए काम करती है यही कारण है कि हाल ही में पेश हुए बजट में भी सभी समुदायों का विशेष ध्यान रखते हुए बजट पेश किया गया है।और आगामी दिनो मे देश कैसे और अधिक उन्नति करे, इस बात का भी ध्यान इस बजट में रखा गया है।
उक्त प्रेसवार्ता के दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष दीपेन्द्र सिंह चौहान,विधानसभा प्रभारी,मंडल अध्यक्ष मनीष जोशी ,श्याम गुर्जर व भाजपा के अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

दिशा बोध शिविर में बच्चों ने जानी पुलिस थाना एवं डाकघर की कार्यवाही।

Ravi Sahu

खुशियों के ओटले पर 120 बच्चों को बांटे स्कूल बैग

Ravi Sahu

नायब तहसीलदार कार्यालय का हुआ शुभारंभ।

Ravi Sahu

मयंक ओझा का राज्य स्तर पर चयन संस्था ने दी उज्जवल भविष्य की बधाई

Ravi Sahu

खून की कमी, रीड की हड्डी फेक्चर के मरीज को रेलवे कर्मचारी ने दिया बल्ड।

Ravi Sahu

न्यायाधीशों, अधिवक्ताओं सहित कर्मचारियों, समाजसेवकों व पत्रकारगण द्वारा रक्तदान में किया गया योगदान।

Ravi Sahu

Leave a Comment