Sudarshan Today
rajgarh

नायब तहसीलदार कार्यालय का हुआ शुभारंभ।

कलेक्टर ने किसानों को दी बधाई।

राजगढ़। ग्रामीण क्षेत्र के हितग्राहियों को समय पर लाभ दिलाने व उनका समय बचाने सहित उन्हीं के क्षेत्र में हर प्रकार की सुविधाएं हितग्राहियों को पहुंचाने के प्रयास लगातार प्रदेश सरकार कर रही है। सरकार की योजनाओं को धरातल पर उतारने के साथ ही उनका सही दिशा में क्रियान्वयन हो इसकी मानिटरिंग लगातार राजगढ़ कलेक्टर हर्ष दीक्षित कर रहे हैं। इसी तारतम्य में सोमवार को कालीपीठ क्षेत्र के किसानों कि सोहलियत को देखते हुए कालीपीठ में नायब तहसीलदार कार्यालय का विधिवत शुभारंभ किया गया। शुभारंभ में पहुंचे राजगढ़ कलेक्टर हर्ष दीक्षित ने वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब से आपको तहसील से संबंधित सारी सुविधाएं यहीं पर मिलने लगेगी आप अपने क्षेत्र के हर काम को प्राथमिकता से यहीं से करा सकते हैं। इससे जहां आपका समय बचेगा वही आर्थिक नुकसान से भी अब आप चिंतित नहीं रहेंगे।

कुलदीप जादौन होंगे नायब तहसीलदार।

सोमवार को हुए नए भवन के शुभारंभ के साथ ही वहां पर नए नायब तहसीलदार की पदस्थापना भी आवश्यक थी इसके लिए पहले से ही राजगढ़ में नायब तहसीलदार का पद संभाल रहे कुलदीप सिंह जादौन को अब कालीपीठ नायब तहसीलदार का पदभार भी सौंपा गया है इस अवसर पर राजगढ़ एसडीएम जूही गर्ग तहसीलदार संजय चौरसिया सहित राजस्व विभाग का अमला वा किसान,मौजूद रहे।

Related posts

शिविर में 360 दिव्यांगजनों का हुवा पंजीयन।

Ravi Sahu

चाटूखेडा हायर सेकंडरी का मामला।

Ravi Sahu

राजगढ़ विधायक ने बिजली, नल जल व नेहरो के साथ ही स्वास्थ्य पर रखी अपनी बात।

Ravi Sahu

विद्यार्थी परीक्षा को परीक्षा पर्व के रूप में मनाए

Ravi Sahu

मध्य प्रदेश में 29 सीटों पर लहराएगा भाजपा का परचम, छिंदवाड़ा भी होगी भाजपा मय:बीड़ी शर्मा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बताई सरकार की सफलता। जनप्रतिनिधियों के साथ की बैठक, दीवार लेखन भी किया।

Ravi Sahu

लूट के प्रयास से ATM मे घुसे बदमाश।मशीन के लॉक को तोड़ा,CCTV कैमरे पर छिड़का स्प्रे।

Ravi Sahu

Leave a Comment