Sudarshan Today
जबलपुरदेश

कोविड टीकाकरण के प्रति लोगों का बढ़ा रूझान

जिला ब्यूरो चीफ राजकुमार यादव के साथ संवाददाता जयराज चौधरी की रिपोर्ट

जबलपुर : कोविड टीकाकरण के प्रति लोगों का बढ़ा रूझान हमारे संवाददाता द्वारा प्राप्त जानकारी पर शिवानी बेन ने बताया कि कोरोना वायरस की तीसरी लहर के प्रभाव को देखते हुए आमजन में जागरुकता देखने को मिल रही है जिला चिकित्सालय विक्टोरिया अस्पताल में आज लोग-बाग भारी संख्या में कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा रहे हैं । साथ ही उन्होंने बताया कि वैक्सीनेशन के कारण तीसरी लहर में कोरोना का अधिक असर नहीं होगा कोरोना की तीसरी लहर का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इस संदर्भ में कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने बताया कि नागरिकों की जागरुकता से कोरोना की तीसरी लहर का खतरा टाला जा सकता है। तीसरी लहर में वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। परंतु इससे पहली व दूसरी लहर की तुलना में राहत मिली है। मास्क का उपयोग, शारीरिक दूरी का पालन कर कोरोना को हराया जा सकता है।
इसी दौरान कोविड टीकाकरण कर्मी सुजान नामदेव ने बताया कि जिला चिकित्सालय विक्टोरिया में आज 218 कोरोना के द्वितीय डोज लगाया है ।

Related posts

संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत

asmitakushwaha

पनागर पुलिस ने किया अंधी हत्या का खुलासा

Ravi Sahu

खुजनेर एकात्म अभियान के माध्यम से हार्टफुलनेस संस्थान ओर मध्यप्रदेश जनअभियान परिषद के संयुक्त तत्वावधान में विश्व योग दिवस की तैयारियां

Ravi Sahu

मंगलवार की सुबह हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

asmitakushwaha

वटे्श्वर धाम क्रिकेट कप का शुभारंभ कल से

Ravi Sahu

महापौर प्रत्यासी डॉ जितेंद्र जमादार जी का हाईकोर्ट एवम जिला न्यायालय में अधिवक्ताओं से जनसंपर्क

Ravi Sahu

Leave a Comment