Sudarshan Today
देश

मंगलवार की सुबह हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

सुदर्शन टुडे सिकंदरपुर संवाददाता विनोद गौतम की रिपोर्ट

सिकन्दरपुर (बलिया) बेल्थरा मार्ग पर नवरतनपुर चट्टी के समीप मंगलवार की सुबह करीब 6:30 बजे ट्रक व बाइक में जोरदार टक्कर हो गया। इस हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में मातम पसर गया। वहीं, घटनास्थल पर सैकड़ों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के मिल्की मोहल्ला निवासी मनोज कुमार ( 35 वर्ष) पुत्र गंगा सागर राजभर अपने पांच वर्षीय पुत्र आलोक व भतीजा रोहित (16 वर्ष) के साथ अपनी बाइक से रिश्तेदार के घर मटुरि गांव जा रहे थे। नवरतनपुर चट्टी के समीप बेल्थरारोड की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार व मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। हादसे की आवाज सुन आनन फानन में सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए।
प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो टक्कर की वजह से जहां मोटरसाइकिल सवारों की शरीर क्षत-विक्षत हो गया था। वहीं ट्रक में फंसकर मोटरसाइकिल करीब तीन सौ मीटर तक घिसटती रही। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार यादव व पुलिस के जवानों ने तीनों शवों को एम्बुलेंस से सीएचसी सिकन्दरपुर भेजा। हादसे की खबर लगते ही परिवारीजन हॉस्पिटल पहुंच गए। घटना ने उजाड़ी सीमा की दुनिया

मंगलवार की सुबह हुए हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत ने परिवार को झकझोर कर रख दिया। सबसे बुरा हाल मनोज की पत्नी सीमा का है। उसके पति व पुत्र की मौत ने उसे तोड़ कर रख दिया है। वह सबसे एक ही सवाल पूछ रही है कि मेरे पति व पुत्र को क्या हो गया है? वहीं मनोज की माता लाल बुची देवी का भी रो-रो कर बुरा हाल है। रोते रोते वो बेहोश हो जा रही थीं। बता दें कि मृतक मनोज की शादी छह वर्ष पूर्व कठौड़ा में हुई थी। सीमा का 5 वर्ष का एक पुत्र आलोक ही था। अपने पुत्र व पति की मौत की जानकारी जैसे ही उसको मिली वो बेसुध हो गई। उसकी पूरी दुनिया ही उजड़ गई है।

Related posts

MP Government Job 2022: यहां 44 पदों पर निकली है भर्ती, 42000 तक सैलरी, जानें आयु-पात्रता

Ravi Sahu

श्रीकृष्ण की बाल लीला का वर्णन सुनाया

asmitakushwaha

शाहजहांपुर मे पानी टैंक चालू नहीं होने से ग्रामीण परेशान

asmitakushwaha

स्व लता मंगेश्कर को श्रद्धांजलि दी।

asmitakushwaha

आम आदमी पार्टी जिला राजगढ़ मध्य प्रदेश सेवा – वचनपत्र मध्य प्रदेश नगर निकाय चुनाव 2022

Ravi Sahu

खंडवा में 11 साल की यागिनी बनी पुलिस: एक्सीडेंट में पुलिसकर्मी पिता, कोरोना में शिक्षक मां को खो चुकी; आरआई से पूछा- अंकल… पापा भी ऐसे ही काम करते थे?

Admin

Leave a Comment