Sudarshan Today
bhopalमध्य प्रदेश

सागर के पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष (किसान मोर्चा) ने ली ओबीसी महासभा की सदस्यता

 सुदर्शन टुडे जिला ब्यूरो चीफ बबलू सेन भोपाल

भोपाल में आयोजित पत्रकार वार्ता में भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा सागर के पूर्व जिलाध्यक्ष राजकुमार धनोरा ने ओबीसी महासभा की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की राष्ट्रीय कोर कमेटी के सदस्य अरविन्द सिंह दांगी के हाथों से ओबीसी महासभा की सदस्यता दिलाई गई। पत्रकार वार्ता के दौरान राष्ट्रीय कोर कमेटी के सदस्य धर्मेन्द्र सिंह कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव राधेलाल बघेल राष्ट्रीय प्रवक्ता एड. विश्वजीत रतौनियां, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष कमलेन्द्र सिंह पटेल, राष्ट्री समिति सदस्य पिंकी कुशवाहा, जिलाध्यक्ष भोपाल बबलू सेन सहित संगठन के अनेक पदाधिकारी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे ।

 

पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा गया कि भारतीय जनता पार्टी में जितने भी पिछड़े वर्ग के नेता हैं अगर वह ओबीसी महासभा के द्वारा चलाये जा रहे प्रतिनिधित्व की लड़ाई को आगे बढ़ाने में सहयोग करते हैं जैसे जातिगत जनगणना, बैकलॉग भर्ती, 27 प्रतिशत ओबीसी आरक्षण, प्रतियोगी परीक्षाओं में साक्षात्कार हटाने सहित मुद्दों पर अगर ओबीसी विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का काम करते हैं और सरकार के सामने उनके हक की बात रखते हैं तो भारतीय जनता पार्टी उन्हें कोई न कोई आरोप लगाकर पार्टी से बाहर कर देती है । इससे साफ स्पष्ट हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार आधी से ज्यादा आबादी वाले वर्ग के साथ छल और कपट कर रही है और उनके हक एवं अधिकार नहीं देना चाहती है ।

Related posts

केवट माझी समाज अपनी मांगों को लेकर आज देगी धरना

Ravi Sahu

कब मिलेगी नगर को जाम से मुक्ति

Ravi Sahu

जिला पंचायत अध्यक्ष गोपाल इंजीनियर श्रद्धांजलि अर्पित

Ravi Sahu

पीलीभीत जिलाधिकारी की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना से सम्बन्धित जनपद स्तरीय अनुश्रवण समिति की बैठक हुई सम्पन्न

Ravi Sahu

खरगोन जिला सीईओ को ऐतिहासिक धरोहर आयी पसन्द अब होल्करकालीन बावड़ी के पास बनेगा पार्क

Ravi Sahu

*आखिर कब तक देश व प्रदेश की जनता को गुमराह किया जावेगा… किंतु यह पब्लिक है सब जानती है….

Ravi Sahu

Leave a Comment