Sudarshan Today
मध्य प्रदेशरायसेन

रायसेन शहर ब में जनता परेशान:अघोषित बिजली कटौती व दुगने बिलों ने बढ़ाई मुश्किलें

 

रायसेन।रायसेन सिटी  में अघोषित बिजली कटौती से जनता परेशान है। शहर हो या ग्रामीण सभी जगह रोजाना बिजली कटौती हो रही है। जिला मुख्यालय पर दिन भर कई बार बिजली के आने-जाने का सिलसिला रोजाना जारी रहता है। बिजली के आने-जाने की कोई समय सीमा निर्धारित नहीं है। बारिश होने के बाद भी इन दिनों उमस से लोग पूरी तरह से बेहाल हो चले हैं । इस बीच बिजली कटौती ने लोगों के परेशानियों को दोगुना कर दिया है। उमस और मच्छरों भरे माहौल में बिना बिजली के घरों में रहना मुश्किल हो गया है।12 अक्टूबर को प्रदेश के सीएम आयुष्मान उपचार कार्ड में रायसेन जिले के 35 वीं रैंक आने की वजह से समीक्षा बैठक लेने के लिए रायसेन शहर आएंगे।इसलिए बिजली की स्थिति सुधारने के लिए बिजली कंपनी के अधिकारियों द्वारा रविवार को सुबह9 बजे से साढ़े 10 बजे तक बिजली गुल कर शहर के 3 अलग-अलग जगहों पर लाइट मेंटेनेंस कार्य कराया गया।बिजली गुल रहने से व्यापारी आम आदमी परेशान हो गए।

रात में भी बार-बार बिजली के कट जाने से लोगों की नींद हराम हो गई है। इसके अलावा पिछले कई महीनों से अनाप शनाप बिजली बिल आने को लेकर उपभोक्ता परेशान है। पुराने बिल के भुगतान के बाद भी उपभोक्ताओं को नए बिल के साथ उसे जोड़कर भेजा जा रहा है। वहीं बिजली बिल में सुधार के लिए उपभोक्ताओं को खासी मशक्कत करनी पड़ रही है।

कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष देवेंद्र पटेल रायसेन शहर के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मनोज अग्रवाल युवक कांग्रेस के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष विकास शर्मा वकील  रेहान खान, दौलत सेन दुर्गेश खरे, जमशेद सिद्दीकी एनएसयूआई अध्यक्ष हर्षवर्धन सोलंकी महिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रीति ठाकुर  ने मप्र मध्यक्षेत्र बिजली वितरण कंपनी के अधिकारियों पर बिजली सप्लाई करने में मनमानी और लापरवाही के आरोप लगाए हैं।बिजली की अघोषित कटौती और विद्युत उपभोक्ताओं को अनाप-शनाप बिजली बिलों के संबंध में एक बैठक का आयोजन किया गया था। इस मौके पर पार्टी जिलाध्यक्ष देवेंद्र पटेल विधायक देवेंद्र पटेल गडरवास विकास शर्मा रूपेश तन्तवार छोटू राय  ने बताया कि पिछले कई महीने से अनाप शनाप बिजली बिल आने को लेकर उपभोक्ता परेशान है।

पुराने बिल के भुगतान के बाद भी उपभोक्ताओं को नए बिल के साथ उसे जोड़कर भेजा जा रहा है। वहीं बिजली बिल में सुधार के लिए उपभोक्ताओं को खासी मशक्कत करनी पड़ रही है। वहीं अब लगातार उम्मीद से ज्यादा बिजली बिल आने को लेकर नाराजगी बनी हुई है। अनाप शनाप बिजली बिल आने को लेकर उपभोक्ता के साथ कांग्रेस जनों ने स्थानीय बिजली कार्यालय का घेराव कर चुके है।रायसेन शहर ब में जनता परेशान:अघोषित बिजली कटौती व दुगने बिलों ने बढ़ाई मुश्किलें
रायसेन।रायसेन सिटी में अघोषित बिजली कटौती से जनता परेशान है। शहर हो या ग्रामीण सभी जगह रोजाना बिजली कटौती हो रही है। जिला मुख्यालय पर दिन भर कई बार बिजली के आने-जाने का सिलसिला रोजाना जारी रहता है। बिजली के आने-जाने की कोई समय सीमा निर्धारित नहीं है। बारिश होने के बाद भी इन दिनों उमस से लोग पूरी तरह से बेहाल हो चले हैं । इस बीच बिजली कटौती ने लोगों के परेशानियों को दोगुना कर दिया है। उमस और मच्छरों भरे माहौल में बिना बिजली के घरों में रहना मुश्किल हो गया है।12 अक्टूबर को प्रदेश के सीएम आयुष्मान उपचार कार्ड में रायसेन जिले के 35 वीं रैंक आने की वजह से समीक्षा बैठक लेने के लिए रायसेन शहर आएंगे।इसलिए बिजली की स्थिति सुधारने के लिए बिजली कंपनी के अधिकारियों द्वारा रविवार को सुबह9 बजे से साढ़े 10 बजे तक बिजली गुल कर शहर के 3 अलग-अलग जगहों पर लाइट मेंटेनेंस कार्य कराया गया।बिजली गुल रहने से व्यापारी आम आदमी परेशान हो गए।
रात में भी बार-बार बिजली के कट जाने से लोगों की नींद हराम हो गई है। इसके अलावा पिछले कई महीनों से अनाप शनाप बिजली बिल आने को लेकर उपभोक्ता परेशान है। पुराने बिल के भुगतान के बाद भी उपभोक्ताओं को नए बिल के साथ उसे जोड़कर भेजा जा रहा है। वहीं बिजली बिल में सुधार के लिए उपभोक्ताओं को खासी मशक्कत करनी पड़ रही है।
कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष देवेंद्र पटेल रायसेन शहर के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मनोज अग्रवाल युवक कांग्रेस के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष विकास शर्मा वकील रेहान खान, दौलत सेन दुर्गेश खरे, जमशेद सिद्दीकी एनएसयूआई अध्यक्ष हर्षवर्धन सोलंकी महिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रीति ठाकुर ने मप्र मध्यक्षेत्र बिजली वितरण कंपनी के अधिकारियों पर बिजली सप्लाई करने में मनमानी और लापरवाही के आरोप लगाए हैं।बिजली की अघोषित कटौती और विद्युत उपभोक्ताओं को अनाप-शनाप बिजली बिलों के संबंध में एक बैठक का आयोजन किया गया था। इस मौके पर पार्टी जिलाध्यक्ष देवेंद्र पटेल विधायक देवेंद्र पटेल गडरवास विकास शर्मा रूपेश तन्तवार छोटू राय ने बताया कि पिछले कई महीने से अनाप शनाप बिजली बिल आने को लेकर उपभोक्ता परेशान है।
पुराने बिल के भुगतान के बाद भी उपभोक्ताओं को नए बिल के साथ उसे जोड़कर भेजा जा रहा है। वहीं बिजली बिल में सुधार के लिए उपभोक्ताओं को खासी मशक्कत करनी पड़ रही है। वहीं अब लगातार उम्मीद से ज्यादा बिजली बिल आने को लेकर नाराजगी बनी हुई है। अनाप शनाप बिजली बिल आने को लेकर उपभोक्ता के साथ कांग्रेस जनों ने स्थानीय बिजली कार्यालय का घेराव कर चुके है।

Related posts

राजपुर पुलिस विभाग द्वारा निरंतर जारी है वाहन चेकिंग अभियान पुलिस विभाग द्वारा चलाया जा रहा हे विभिन्न स्थानों पर वाहन चेकिंग अभियान।*

Ravi Sahu

आबकारी विभाग के उड़नदस्ते की लगातार सफल कारवाई

Ravi Sahu

शासकीय महाविद्यालय मनावर में दिनांक 27. 2. 2024 को मानक क्लब के अंतर्गत निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

Ravi Sahu

भूमिपूजन के बाद भी शुरू नहीं हुआ निर्माण कार्य

Ravi Sahu

तराना के मोलगा में स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन

Ravi Sahu

 यंग इंडिया कांग्रेस के प्रभारी बने/ शिवराज चंद्रोल

asmitakushwaha

Leave a Comment