Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

भूमिपूजन के बाद भी शुरू नहीं हुआ निर्माण कार्य

भूमि पूजन कर गायब हो गए नेता

सुदर्शन टुडे भास्कर पाण्डेय

सुदर्शन टुडे, , जनप्रतिनिधि कोई कसर नहीं छोड़ते मामला चाहे गावों का हो या फिर जिला मुख्यालय का, नेता जनता को मूर्ख बनाने से बाज नहीं आ रहे। विकास के नाम पर भूमिपूजन करवा कर सिर्फ दिखावा किया जाता है और फिर नेताओ को सुध ही नहीं रहती की काम भी होना है। ऐसा ही मामला इन दिनों चर्चा में है जहां स्थानीय पार्षद द्वारा वार्ड क्रमांक 13 पुरानी डिंडोरी में नमामि आटोमोबाइल्स से भुवन के घर तक सीसी रोड निर्माण लागत 5.77 लाख रुपए का भूमि पूजन केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के द्वारा 1 फरवरी 2022 को करवाया गया था, भूमिपूजन का पत्थर आज भी तमाम सम्मनियो का नाम ले लेकर लोगों को मुंह चिढ़ा रहा है। किन्तु नगर परिषद द्वारा तीन माह बीतने के बाद भी यहां कार्य शुरू तक नहीं किया गया।

वार्डवासीयो का इस मार्ग पर चलना मुश्किल हो रहा है। निर्माण कार्य अभी आरम्भ भी नही हुआ

वही नेता विकास का ढिंढोरा पीटने में कोई कमी नही कर रहे हैं। वार्ड की जनता का नेताओ से सवाल है कि यह भूमि पूजन इसी पंच वर्षीय में निर्माण करवाने के लिए करवाया गया है वार्डवासियों को अगली परिषद चुने जाने तक का इंतजार करना होगा?

Related posts

गदर गणेश उत्सव समिति का पुरुस्कार वितरण समारोह सम्पन्न

Ravi Sahu

छात्रावास की बदतर हालत, अधीक्षिका की मनमानी के खिलाफ शिकायत करने पहुंची छात्राएं सहायक आयुक्त ने दिया कार्यवाही का आश्वासन छात्रवासों की स्थिति बदतर, अधिकारी नींद में

Ravi Sahu

मामा के यहां आए 17 वर्षीय युवक की नदी में डूबकर मौत

asmitakushwaha

राज्यस्तरीय पत्रकार महासम्मेलन की रूपरेखा तैयार, जल्द घोषित होगा कार्यक्रम

Ravi Sahu

पेयजल संकट से ग्राम सतपारा के लोग परेशान

asmitakushwaha

नरेला शंकरी में हर उल्लास के साथ श्री गणपति बप्पा जी को थे विदाई

Ravi Sahu

Leave a Comment