Sudarshan Today
Other

मंडला एक्सिस बैंक में 80 लाख रुपए का गबन, ब्रांच मैनेजर, कैशियर, सेल्स मैनेजर गिरफ्तार

सुदर्शन टुडे न्यूज जिला ब्यूरो चीफ हीरा सिंह उइके की रिपोर्ट

मंडला।

मंडला में एक्सिस बैंक में करीब 80 लाख रुपए के गबन का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बैंक ने मामले की शिकायत कोतवाली थाना में की, जिसपर पुलिस ने ब्रांच मैनेजर गौरव तिवारी, कैशियर विवेक श्रीवास्तव व सेल्स प्रबंधक रोहित दुबे के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।

 

मंडला कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार एक्सिस बैंक के क्लस्टर हेड व वाइस प्रेसिडेंट रवि गौतम ने शिकायत दर्ज कराई कि दो मई को एक्सिस बैंक की मंडला ब्रांच में भौतिक निरीक्षण करने पर करीब 80 लाख रुपए कम पाए गए. मामले की जांच जब बैंक के जिम्मेदार अधिकारियों ने की तो पता चला कि किसी अन्य बैंक को 80 लाख रुपए का भुगतान किए जाने की जानकारी लगी लेकिन बैंक का कोई चेक एक्सिस बैंक को नहीं दिया गया. इसके बाद वाइस प्रेसिडेंट रवि गौतम ने कोतवाली थाना में शिकायत की. जिसपर पुलिस ने धारा 420, 409, 120 बी के अंतर्गत मामला दर्ज कर ब्रांच मैनेजर गौरव तिवारी, कैशियर विवेक श्रीवास्तव व सेल्स प्रबंधक रोहित दुबे को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ में और भी तथ्य सामने आएगें।

Related posts

सरपंच ने गोद ली आंगनवाडी, बच्चों को वितरीत की सामग्री

sapnarajput

भाईसाहब आतंक वादी ओसामा को ओसामा जी कहकर बुलाते हैं जैसे वो इनका व्याई जी हों – डॉ. मोहन यादव लोकसभा प्रत्याशी के पक्ष में मुख्यमंत्री ने आमसभा दिग्विजय सिंह पर किया हमला

Ravi Sahu

स्वदेशी जागरण मंच द्वारा मनाया गया युवा दिवस

Ravi Sahu

रामनवमी पर निकली भव्य शोभायात्रा। पुष्पवर्षा से जगह जगह किया गया स्वागत। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच द्वारा पानी और केले का किया गया वितरण।

Ravi Sahu

नगर निगम महापौर द्वारा इंजिनियर व अधिकारीयो कि ली मीटिंग. भवन अनुज्ञा जारी करने पर नेशनल बिल्डिंग कोट का पालन करना अनिवार्य होगा –महापौर पटेल.     

Ravi Sahu

स्वामी श्री श्रवणानंद जी के मुखारबिंद से किया गया कथा का रसपान

Ravi Sahu

Leave a Comment