Sudarshan Today
khargonमध्य प्रदेश

खरगोन जिले मे खनिज विभाग ने रात 1 बजे अवैध रेत परिवहन पर की कार्यवाही

सुदर्शन टुडे न्यूज़ ब्यूरो चीफ खरगोन

 

खरगोन जिले में नर्मदा नदी किनारे के कुछ गांवो में अवैध रेत उत्खनन और परिवहन यह आलम है कि शाम के समय नदी से रेत निकाल कर ट्रैक्टर या वाहनों में भर लेते हैं। फिर सुबह-सुबह मौका देखकर निकल जाते हैं। कल शाम को भी भटियाण बुजुर्ग में यही होने वाला था। लेकिन खनिज विभाग और राजस्व विभाग की संयुक्त कार्यवाही ने अवैध रेत परिवहनकर्ताओं की ऐसी मंशा को असफल कर दिया। खनिज अधिकारी ने बताया कि गुरुवार रात को भटियाण बुजुर्ग में उस समय कार्यवाही की गई। जब अवैध रेत परिवहनकर्ता 6 ट्रैक्टरों में शाम के समय से रेत भरकर सोए हुए थे। बुधवार रात करीब 10 बजे कसरावद एसडीएम श्री संघप्रिय के पास अवैध रेत परिवहन की सूचना मिली। इसके बाद एसडीएम द्वारा खनिज अधिकारी को जानकारी दी गई। दोनों अधिकारियों ने फोन पर ही योजना बनाई। खनिज अधिकारी श्री चौहान खरगोन से टेम्पो में अपने दो वाहन चालकों और जवान के साथ सवार होकर कसरावद के लिए रवाना हुए। योजना अनुसार बीच रास्ते मे ही अन्य वाहन चालक और अमला टेम्पो में बैठ गए। फिर सीधे मौका स्थल भटियाण बुजुर्ग पहुँचे।

Related posts

हाथ से हाथ जोड़ो विधानसभा भीकनगांव श्रीमती झूमा सोलंकी के नेतृत्व में आयोजन

Ravi Sahu

*बीएसडब्ल्यू व एमएसडब्ल्यू के छात्र छात्राओं का एक दिवसीय उन्मुखीकरण कार्यक्रम शासकीय महाविद्यालय राजपुर में संपन्न हुआ।

Ravi Sahu

खरगोन जिले के बड़वाह के सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपियों को आजीवन कारावास व अर्थदण्ड से किया दण्डित

Ravi Sahu

बबीना क्षेत्र में डिग्री कॉलेज एवं बालिका इंटर कॉलेज का निर्माण कराया जाएगा- यशपाल सिंह यादव

sapnarajput

झिरन्या क्षेत्र के आभापूरी के भगोरिया में पहुंची क्षेत्र की दबंग विधायक श्रीमति झूमा सोलंकी कांग्रेस की एक नारी सब पर भारी

Ravi Sahu

ई.व्ही.एम. एवं व्ही. व्ही. पैट. मशीनों की कमिशनिंग करने वाले अधिकारी एवं कर्मचारियों को दिया गया प्रशिक्षण

Ravi Sahu

Leave a Comment