Sudarshan Today
मध्य प्रदेशसिलवानी

गांधी नगर पड़ान वार्ड क्रमांक 7 में किया गया सीएम जन सेवा अभियान के शिविर का आयोजन।

 

संवाददाता। सुदर्शन टुडे न्यूज सिलवानी

 

सिलवानी । केंद्र व प्रदेश सरकार की हितग्राही मूलक योजनाओ का लाभ पात्र हितग्राही को दिए जाने को लेकर सीएम जनसेवा अभियान का आयोजन निकाए क्षेत्र में किया जा रहा है। जिसके तहत प्रत्येक वार्ड में शिविर आयोजित किए जा रहे हैं । शिविर में बड़ी संख्या में नागरिक पहुंच कर योजनाओ की जानकारी लेकर आवेदन दे रहे है। सोमवार को नगर के वार्ड नंबर 7 गांधी नगर पड़ान मे ंशिविर का आयोजन विधायक प्रतिनिधि विभोर नायक की विशेष उपस्थिति में किया गया। इस मौके पर पार्षद शमीम काजी, हफीज मंसूरी, लखन मेहरा,अजीम कुरेषी, मोहन साहू, गुडडु कंडेक्टर आदि भी मौजूद रहे।

यहां पर संबल योजना, पेंशन, बाउंडीबाल निर्माण, उज्जवला योजना, आवास योजना,कर्मकार मंडल सहित अन्य योजनाओं का लाभ प्राप्त किए जाने को लेकर आवेदन वार्ड वासियों के द्वारा प्रस्तुत किए गए । कई आवेदनो का मौके पर ही निराकरण किया गया । यहां पर विधायक प्रतिनिधि विभोर नायक ने कहा कि कोई भी पात्र हितग्राही योजना के लाभ से वंचित नही रहेगा । सभी को योजनाओ से लाभांवित किया जाएगा । यहां पर अभियान प्रभारी धर्मेंद्र गुप्ता, निखलेश राय सहित निकाए कर्मचारी आदि मौजूद रहे।

Related posts

राजपुर पुलिस ने शातिर चोर को किया गिरफतार

Ravi Sahu

न्यू पेंशन स्कीम से रिटायर्ड कर्मचारी को वृद्धावस्था पेंशन से भी कम मिलेगी पेंशन : जनक सिंह रावत

asmitakushwaha

परिषद ने बच्चों के साथ मनाई दिवाली

Ravi Sahu

IAS के ड्राइवर की पत्नी की सिस्टम ने ली जान: जेपी से हमीदिया रेफर किया, पहले एंबुलेंस नहीं मिली, फिर ऑक्सीजन

Ravi Sahu

खेलों से देश का नाम होता है रोशन- मंत्री सुश्री मीना सिंह खेल से युवा वर्ग बुराईयों और दुर्व्यसनों से रहते है दूर- कमिष्नर फुटबाल को युवा रूचि लेकर बढाए आगे

Ravi Sahu

भाजपा कार्यालय से निकला विजय जुलूस

Ravi Sahu

Leave a Comment