Sudarshan Today
राजगढ़

युवा मोर्चा ने लगाया जिले भर में रक्त दान शिविर ,554 यूनिट हुवा रक्तदान

राजगढ़ प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर जिले भर में रक्तदान महोत्सव मनाया गया

इसी के साथ युवा मोर्चा ने इस पूरे कैंपेन को अपने हाथ में लेते हुए उत्सव के रूप में इस कार्यक्रम को आयोजित किया। इसमें जिले के पचोर नगर में आयोजित रक्तदान शिविर में 133 यूनिट रक्तदान हुवा जबकि जिले भर के कर बात करें तो पूरे जिले में युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया जिसमें 554 यूनिट रक्तदान हुआ पचोर के कार्यक्रम में राजगढ़ सांसद रोडमल नागर पूरे समय उपस्थित रहे इसी के साथ भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष केपी पवार भी अपनी टीम के साथ अधिक से अधिक रक्तदान कराने में युवाओं को प्रेरित किया। युवा मोर्चा ने प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर मनाए जा रहे पखवाड़े में लंबे समय से कई आयोजन को सफल बनाया और आगे भी यह एक अक्तूबर तक निरंतर चलता रहेगा। जिला अध्यक्ष केपी पवार ने युवाओं से आग्रह किया कि अधिक से अधिक संख्या में रक्तदान कर अपना पंजीयन कराते हुए लोगों की जिंदगियां बचाएं। रक्तदान से शरीर स्वस्थ रहता है इससे किसी प्रकार का कोई खतरा नहीं रहता।इस अवसर पर युवा मोर्चा के महामंत्री श्रवण पाटीदार सोशल मीडिया प्रभारी यशवंत तोमर सहित युवा मोर्चा के पदाधिकारी व स्वास्थ्य विभाग का अमला मौजूद रहा।

Related posts

समाचार पत्र में प्रकाशित न्यूज व फोटो के विषय में उच्च स्तरीय सधन जॉच प्रथम दृष्टया धारा 354, 354(क) भादवि का अपराध घटित करना पाया गया है। जांच दल द्वारा स्पष्ट किया गया।

Ravi Sahu

हमारा जीवन, हमारा संविधान पर कार्यशाला।

Ravi Sahu

ग्राम पंचायत चाटा के सरपंच पद के प्रत्याशी श्रीमती दीपाबाई जादू सिंह पवार सेवा भावी युवा प्रत्याशी, पहली बार चुनावी मेदान मे

asmitakushwaha

वृद्धमां की आंखो में आंसू देख,भावुक हुवे जनपद अध्यक्ष नागर

Ravi Sahu

छात्रों की जायज मांगों को लेकर एनएसयूआई उत्तरी मैदान में।

Ravi Sahu

अन्नदाता के आंसू…. सोशल मीडिया पर किसानों से किया था वादा अब बोल रहे हैं पता नहीं किस तालुके को मिलेगा पानी। पोस्ट देखकर अधिक पानी के बीज की बुआई की, खेतों में अभी तक नहीं लगे बॉक्स तो सूखे में पड़ा है बीज।

Ravi Sahu

Leave a Comment