Sudarshan Today
राजगढ़

कटारिया खेड़ी में राजगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई अवैध शराब के ठिकानों को किया ध्वस्त एसपी बोले – अब सिर नहीं उठाने देंगेशराब माफियाओं के घरों व दुकानों को पुलिस ने किया ध्वस्त।खबर के साथ दो फोटो पुलिस कार्यवाही करते हुए

देवराज चौहान राजगढ़

राजगढ़। अवैध शराब को खुलेआम बेचने के लिए विख्यात कटारिया खेड़ी गांव में राजगढ़ पुलिस व जिला प्रशासन की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है। दरअसल कटारिया खेड़ी में कई सालों से देसी विदेशी के साथ ही भट्टी वाली शराब का खुलेआम विक्रय किया जाता है। बड़ी बात था हे कि यह गांव नेशनल हाईवे 52 पर स्थित है। पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार गोस्वामी ने एक कार्य योजना बनाते हुए बुधवार रात में अपनी पुलिस टीम को इस गांव में कार्रवाई के लिए भेजा था। लेकिन तभी अवैध शराब का कारोबार करने वाले बदमाशों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया रात में तो पुलिस वहां से लौट आई लेकिन गुरुवार सुबह ही प्लानिंग करके बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया। अवैध शराब का कारोबार करने वाले माफियाओं की वह दुकानें जिनमें अवैध शराब बेचते थे। व वह घर जिनमें शराब का स्टॉक किया गया था उन घरों को जेसीबी की मदद से तोड़ दिया गया। इस कार्रवाई में पुलिस अधीक्षक के साथ कलेक्टर हर्ष दीक्षित जिले के तमाम थानों का पुलिस बल भी मौके पर मौजूद रहा। इस दौरान एसपी ने कहा कि अब नियमित अंतराल में यह कार्रवाई की जाएगी और शराब के इन माफियाओं को अब सिर नहीं उठाने देंगे। बता दे कि कटारिया खेड़ी में इसके पहले भी कई दफा इसी प्रकार की कार्रवाई जिला प्रशासन द्वारा की जा चुकी है लेकिन शराब का ये अवैध धंधा कभी भी बंद नहीं हो पाया। हालांकि पुलिस ने इस बार पुलिस ने अवैध शराब के इस कारोबार में लिप्त व पुलिस पर पथराव करने वाले 10 लोगों के ऊपर कड़ी कार्रवाई करते हुए आईपीसी की धारा 34/2,307,332, 341,353, 323,294,506 में मामला दर्ज कर लिया है।इनका कहना है।बुधवार रात में पुलिस टीम ने कारवाई करते हुए 185 लीटर शराब जब्त की थी तभी कुछ बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला किया था।दूसरे दिन बदमाशों के 15 ठिकानों को ध्वस्त किया हे।नियमित अंतराल में कार्रवाई करते रहेंगे ताकि यह सिर नही उठा सकेंगे।अवधेश कुमार गोस्वामी एसपी राजगढ़।

Related posts

पहली बार हो बन रहा सीसी रोड, बाउंड्री निर्माण वर्षों से नहीं था नेवज मुक्तिधाम में आने जाने का सही रास्ता।

Ravi Sahu

संत रविदास जयंती समारोह आयोजन 16 को

asmitakushwaha

घुरेल धाम गिंदौर हॉट में धूमधाम से संपन्न हुआ साहू समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन

Ravi Sahu

नल जल योजना के नाम पर ठेकेदार कर गए घटिया निर्माण नहीं है जिम्मेदारों का कोई ध्यान नहीं

asmitakushwaha

26 जनवरी को होग मुख्यमंत्री कन्या विवाह का आयोजन

Ravi Sahu

सुदर्शन टुडे पड़ताल..जिला चिकित्सालय में बेड की कमी..यह केसा जिला चिकित्सालय,जच्चा और बच्चे में संक्रमण फैला तो जिम्मेदार कोन।

Ravi Sahu

Leave a Comment