Sudarshan Today
देशहरदोई

पाली में बिजली के लिए किसानों ने घेरा पावर हाउस

हरदोई पाली। बिजली न मिलने से परेशान किसानों ने सोमवार को पाली विधुत उपकेंद्र का घेराव किया। इसके बाद बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की।

 

भारतीय किसान यूनियन के ब्लॉक अध्यक्ष कुलदीप सिंह ने बताया कि सिंचाई के लिए बिजली ही एक मात्र सहारा है। बिजली न मिलने से फसलें सूखने की कगार पर पहुँच चुकी है। शिकायत के बाद भी बिजली व्यवस्था में सुधार नही हो रहा है। बिजली न मिलने से गुस्साए सैकड़ो किसानों ने पावर हाउस का घेराव कर लिया। आरोप लगाते हुए बताया कि ग्रामीण इलाकों में जर्जर बिजली की लाइनों के चलते बिजली नही मिल रही है। किसान दिलबाग सिंह ने बताया कि कर्मचारी व अधिकारी फोन नही उठाते है। अधिकारी लोड अधिक होने की बात कहकर पल्ला झाड़ लेते है। बिजली विभाग के एक्सईएन विनोद कुमार ने बताया कि पाली विधुत उपकेंद्र पर अवर अभियंता न होने के कारण दिक्कतें आ रही है। मशीनें व लाइन बदलने के लिए शासन को लिखित में भेजा जा चुका है। बजट आते ही कार्य कराया जाएगा। किसानों की बिजली को लेकर जो भी समस्याएं है उनको तत्काल सही कराया जाएगा।

Related posts

बेटमा में 21 कन्याओं को विवाह सामग्री दी गई क्षेत्रीय विधायक विशाल जगदीश पटेल द्वारा लगातार क्षेत्र की कन्याओं को कन्या विवाह सामग्री दी जा रही है

asmitakushwaha

मुस्लिम शाह समाज की जिला स्तरीय आवश्यक बैठक संपन्न

Ravi Sahu

बघौली कस्बा में मेडिकल स्टोर पर डाला छापा दो मेडिकल स्टोर किए सील

Ravi Sahu

त जोड़ो यात्रा” वि.सभा समन्वयक बने निखिल सोनी

Ravi Sahu

दो माह पहले दिया वर्क ऑर्डर और दो बार भेजे दिए नोटिस फिर भी नही शुरू हुआ वार्ड एक का सड़क निर्माण

Ravi Sahu

बाबा के बुलडोजर के साथ निकली भाजपा की विजय रथ यात्रा

asmitakushwaha

Leave a Comment