Sudarshan Today
बड़वाह

बोहरा समाज ने मनाया ईद – उल- अजहा पर्व

संवादाता आनंद राठौर

बड़वाह में बोहरा समाजजनों ने शनिवार को ईद-उल-अजहा का त्यौहार बेहद उत्साह के साथ मनाया। इस अवसर पर न सिर्फ देश की अमन चैन एवं शांति की दुआ की गई बल्कि आने वाले निकाय चुनाव में अधिक से अधिक मतदान के लिए भी समाजजनों से अनुरोध किया गया।

समाज के सेक्रेटरी सैफुद्दीन लाइट वाले एवं मुर्तुजा मेमुन ने बताया कि ईद-उल-अजहा के अवसर पर शनिवार सुबह झंडा चौक स्थित बोहरा मस्जिद में आमिल साहब शेख शब्बीर ने ईद की विशेष नमाज अदा करवाई। जिसमें पूरे देश में अमन, चैन एवं शांति को लेकर दुआ करवाई गई। साथ ही नमाज के बाद अंजुमन उसामी कमेटी ने उपस्थित समाजजनों से अपील करते हुए कहा कि 13 जुलाई को नगरीय निकाय चुनाव के तहत बड़वाह नगर में मतदान होना है।

इसलिए सभी अपने मताधिकार का उपयोग कर शहर विकास में अपना योगदान दें। कमेटी के सदस्यों ने विशेष रूपों से कहा की परिवार का प्रत्येक सदस्य इस निर्वाचन हेतु मतदान करने के लिए अवश्य जाए।इसके बाद सभी समाजजनो ने एक दुसरे को ईद की मुबारकबाद भी दी।मुस्लिम समाजजन रविवार को बकरीद का पर्व मनाएँगे।

Related posts

बड़वाह में 18 वार्डों में स्थिति साफ अंतिम दिन 33 ने उठाए फॉर्म 60 दावेदार मैदान में 4 वार्डों में भाजपा और 3 वार्डों में कांग्रेस को निर्दलीय देंगे चुनौती

Ravi Sahu

श्री श्री 1008 संत शिरोमणि डोलारी वाले बाबा का बड़ी धूमधाम से मनाया जाएगा जन्म उत्सव

Ravi Sahu

बड़वाह नागेश्वर से ओम्कारेश्वर कावड़ यात्रा निकाली गई

Ravi Sahu

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोरोना का तीसरा बूस्टर डोज अभियान जारी

Ravi Sahu

सिविल अस्पताल बड़वाह में मैटरनल हेल्थ की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया

Ravi Sahu

युवती परिजनों के सामने नहर में कूदी

Ravi Sahu

Leave a Comment