Sudarshan Today
upहरदोई

जिला महिला अस्पताल के मुख्य गेट में लगाया गया ताला अधिकारी मौन मरीजों के तीमारदारों व एम्बुलेंस को हो रही परेशानियां

हरदोई। अधिकारियों की मनमानी किस प्रकार से आम आदमी के लिए परेशानी का सबब बन जाती है इसकी बानगी आजकल आपको जिला महिला चिकित्सालय में देखने को मिल जाएगी। बीते कुछ दिनों से रात 8 बजे के बाद जिला महिला चिकित्सालय के गेट पर ताला लगा दिया जाता है जिससे प्रसूताओं को इलाज के लिए लेकर आने वाली एम्बुलेंसों को इमरजेंसी गेट से घूमकर जिला महिला अस्पताल आना पड़ रहा है। रात के समय जिला महिला अस्पताल के मुख्य गेट पर ताला लगाए जाने के कारण मरीजों के तीमारदारों को भी काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है और तीमारदारों को दवाई लेने के लिए काफी दूरी से घूमकर आना पड़ रहा है।
सूत्र बतातें है कि जिला महिला अस्पताल परिसर के अंदर चोरियां होने के कारण गेट पर ताला मेडिकल कॉलेज की प्राचार्या के आदेश पर लगाया है।
तीमारदारों का कहना है कि जिला महिला अस्पताल के गेट पर ताला लगाने का आदेश देना पूरी तरह से तानाशाहीपूर्ण है और जिम्मेदारों को जनहित को ध्यान में रखते हुए ऐसे आदेश नही देने चाहिए जिससे आम आदमी को बेवजह परेशानियों का सामना करना पड़े।

Related posts

आगामी पीढ़ियों के लिए जल संरक्षण आवश्यक हैः-मुख्य विकास अधिकारी

Ravi Sahu

राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष्य में दौड प्रतियोगिता कबड्डी का आयोजन

Ravi Sahu

पीड़िता ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार। दबंगों ने पीड़िता के यूकेलिपिस्टिस पेड़ काटने के बाद उलाहना देने पर पीड़िता को गाली गलौज कर डंडों से पीटा।

Ravi Sahu

शांति व्यवस्था को लेकर एडिशनल एसपी ने धर्म गुरुओं के साथ की बैठक

asmitakushwaha

राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर न्यू दीपलोक हॉस्पिटल सिकंदरपुर महिला चिकित्सक रश्मि राय ने सभी पत्रकार बंधुओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी

Ravi Sahu

डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने देश की एकता अखण्डता के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया: सौरभ मिश्र 

asmitakushwaha

Leave a Comment