Sudarshan Today
राजपुरहरदोई

पीड़िता ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार। दबंगों ने पीड़िता के यूकेलिपिस्टिस पेड़ काटने के बाद उलाहना देने पर पीड़िता को गाली गलौज कर डंडों से पीटा।

 

बेनीगंज/ हरदोई- थाना क्षेत्र के एक गाँव निवासी पीड़िता ने अपने खेत में खड़े यूकेलिप्टस के पेंड़ काटने व उसके साथ गाली गलौज मारपीट करने वाले दबंग विपक्षीगणों के विरुद्ध स्थानीय पुलिस चौकी प्रभारी प्रतापनगर को शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोतवाली बेनीगंज क्षेत्र के पुलिस चौकी प्रताप नगर अंतर्गत रहने वाली पीड़िता सरला देवी पत्नी स्वर्गीय होरीलाल रैदास निवासी रतन पुरवा मजरा ममरेजपुर ने शिकायती पत्र देते हुए बताया है, कि दिनांक 15 जुलाई 2022 को मेरे गांव के ही निवासी गौरव व सन्नी देओल पुत्रगण राम बृजेश रैदास जो कि मेरे खेत के पड़ोसी भी हैं। उक्त विपक्षीगणों ने मेरे खेत में मेड़ के अंदर खड़े मेरे यूकेलिप्टस की तमाम पतले-पतले पेड़ काट डाले, जो कि उपरोक्त लोगों के खेत की साइड में मेरे खेत में खड़े थे। कटे हुए पेड़ों की लकड़ी अभी तक मौके पर पड़ी हुई है। मुझे आर्थिक क्षति पहुंचने पर शाम करीब 6:00 बजे जब मैंने मौके पर जाकर उलाहना दी तो उपरोक्त लोगों ने मुझे गाली-गलौज व अमादा फौजदारी करते हुए उक्त लोगों ने मुझे डंडों से मारा पीटा। संबंधित शिकायती पत्र पुलिस चौकी प्रताप नगर को दिया गया है। वहीं पर पीड़िता ने उक्त विपक्षी गणों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।
उक्त प्रकरण में पुलिस चौकी प्रताप नगर की पुलिस से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है। जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

महिला हिंसा विरोधी पकवाड़ा का हुआ आयोजन

Ravi Sahu

लेखपाल संघ के पदाधिकारियों ने किसान सम्मान निधि के सर्वेक्षण न करने को लेकर दिया ज्ञापन

Ravi Sahu

बड़वानी फार्मर प्रोड्यूसर कंपनी, राजपुर द्वारा मनाई गई 11 वीं वार्षिक आम सभा

Ravi Sahu

ग्राम पंचायत नरावला में चलाया सफाई अभियान

Ravi Sahu

पुलिस थाना वरला द्वारा थाना परिसर की साफ सफाई व खेल का आयोजन किया तथा महिला सुरक्षा अभियान के तहत महिलाओ को जागरुक किया एवं मोटर व्हीकल एक्ट अर्न्तगत कार्यवाही की

Ravi Sahu

तेज रफ्तार इको गाड़ी ने मारी महिला को टक्कर लाये हॉस्पिटल डॉक्टर ने किया मृत घोषित

asmitakushwaha

Leave a Comment