Sudarshan Today
बड़वाह

सीसीटीवी से पकड़ाए मोबाइल चोर को पुलिस ने पकडा

संवादाता आनंद राठौर

बड़वाह एक सप्ताह पहले गोविंद सराय धर्मशाला में शादी समारोह के दौरान देर रात में बदमाश दुल्हन एवं उसकी दो बहनों के मोबाइल ले उड़े थे। पुलिस ने सीसीटीवी के माध्यम से बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है।सोमवार को दोनों आरोपियों को न्यायालय पेश कर जेल भेजा। टीआई प्रकाश वास्कले ने बताया कि मौलाना आजाद मार्ग निवासी अंशुल पिता सोहन (21 वर्ष) ने शादी समारोह के दौरान गोविंद सराय धर्मशाला में देर रात्रि में अंदर घुस कर तीन मोबाइल चोरी करके भाग गया था। इसमें एक मोबाइल सहयोगी मनोज पिता दिनेश वर्मा (23 वर्ष) को दे दिया। सुबह फरियादी ने पुलिस थाने पहुंच कर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया था। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों बदमाशों को पकड़ किया। साथ ही मोबाइल भी बरामद किए है।

यह है मामला शिकायतकर्ता भूषण मंसोरे ने बताया कि 5 जून सुबह 5 बजे अज्ञात बदमाश धर्मशाला का गेट फांदकर हाल में घुसा था। इस दौरान सब सो रहे थे। हाल में दुल्हन के बेग से आरोपी अंशुल ने तीन मोबाइल जो उसकी दुल्हन सहित उसकी दो बहनों के थे। चुराकर वापस गेट कूदकर बाहर भाग गया था। गेट से कूदने एवं भागने की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी एवं सहयोगी को गिरफ्तार किया है।

Related posts

श्रावण मास: के चलते रेलवे का फैसला 1 माह के लिए मऊ से मोटक्का के बीच अतिरिक्त ट्रेन चलाई जाएगा रतलाम रेलवे मंडल

Ravi Sahu

नगर में शांतिपूर्ण निकाय चुनाव को लेकर पुलिस का निकला फ्लैग मार्च

Ravi Sahu

बड़वाह नागेश्वर से ओम्कारेश्वर कावड़ यात्रा निकाली गई

Ravi Sahu

सिविल अस्पताल बड़वाह में मैटरनल हेल्थ की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया

Ravi Sahu

बड़वाह जनपद पंचायत परिणाम

Ravi Sahu

बड़वाह में कोरोना इफेक्ट ब्लॉक में 10 स्कूल बंद आरटीई के तहत पढ़ने वाले 82 बच्चों की बड़ी मुसीबत शिक्षा विभाग दोबारा प्रवेश की कर रहा है व्यवस्था

asmitakushwaha

Leave a Comment