Sudarshan Today
देश

जिला पंचायत सिईओ ने जनपद जीरापुर मे समीक्षा बैठक लेकर किया विकास कार्यों का अवलोकन

 महेन्द्र कुमार

 

जीरापुर-: मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत तेम्रवाल द्वारा जनपद पंचायत जीरापुर के सभागृह में विकास कार्यो की समीक्षा बैठक ली गई इस दौरान उन्होंने अपूर्ण निर्माण कार्या को प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण कराये जाने, मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान अंतर्गत हितग्राहियों के स्वीकृति पत्रों के संबंध में तथा आयुष्मान कार्ड प्रगति आदि की भी समीक्षा की वहीं ग्राम पंचायत लसुडिल्यां में निर्मित अमृत सरोवर तालाब का निरीक्षण कर ग्राम में प्रचलित गौशाला भवन के निर्माण की प्रगति का भी अवलोकन किया। साथ ही उन्होंने ग्राम पंचायत धनोदा में पंचायत भवन में पंचायत क्षेत्र में प्रचलित विकास योजनाओं एवं हितग्राही मूलक योजनाओं की समीक्षा की एवं माध्यमिक विद्यालय धनोदा का औचक निरीक्षण किया एवं छात्रों से अध्ययन के बारे में चर्चा की। ग्राम में स्वच्छ भारत मिशन अंतर्गत निर्माणधीन सोख्ता गड्डे का भी अवलोकन किया गया इस मौके पर संबंधित अधिकारी भी मौजूद रहे।

जिला पंचायत सिईओ ने जनपद जीरापुर मे समीक्षा बैठक लेकर किया विकास कार्यों का अवलोकन ।

महेन्द्र कुमार

जीरापुर-: मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत तेम्रवाल द्वारा जनपद पंचायत जीरापुर के सभागृह में विकास कार्यो की समीक्षा बैठक ली गई इस दौरान उन्होंने अपूर्ण निर्माण कार्या को प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण कराये जाने,
मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान अंतर्गत हितग्राहियों के स्वीकृति पत्रों के संबंध में तथा आयुष्मान कार्ड प्रगति आदि की भी समीक्षा की वहीं ग्राम पंचायत लसुडिल्यां में निर्मित अमृत सरोवर तालाब का निरीक्षण कर ग्राम में प्रचलित गौशाला भवन के निर्माण की प्रगति का भी अवलोकन किया। साथ ही उन्होंने ग्राम पंचायत धनोदा में पंचायत भवन में पंचायत क्षेत्र में प्रचलित विकास योजनाओं एवं हितग्राही मूलक योजनाओं की समीक्षा की एवं माध्यमिक विद्यालय धनोदा का औचक निरीक्षण किया एवं छात्रों से अध्ययन के बारे में चर्चा की। ग्राम में स्वच्छ भारत मिशन अंतर्गत निर्माणधीन सोख्ता गड्डे का भी अवलोकन किया गया इस मौके पर संबंधित अधिकारी भी मौजूद रहे।

Related posts

खंडवा सांसद के भतीजे गजेंद्र जी पाटिल का जन्मदिन

Ravi Sahu

मुख्यमंत्री ने सिंगल क्लिक से जिले के 4 हजार 261 फसल प्रभावित किसानों के खातों में 41 करोड़ से अधिक की राशि का अंतरण किया

Ravi Sahu

मछली पालन हेतु नायलोन जाल के व्यवसाय में तराशा भविष्य मुम्बई, कोलकाता जैसे बडे़ शहरों में बढ़ी मांग

Ravi Sahu

झारखण्ड के राज्यपाल श्री रमेश बैस आज आयेंगे दमोह

Ravi Sahu

माधुरी बेन द्वारा संचालित जाग्रत आदिवासी दलित संगठन के सदस्य जिनके द्वारा वर्ष 2021 में रेणुका फॉरेस्ट डिपो में डकैती डालकर ट्रेक्टर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था, ऐसे 11 आरोपियों को लालबाग पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Ravi Sahu

आगरा के पत्रकार गौरव बंसल के समर्थन मे संभल पत्रकारों में आक्रोश

asmitakushwaha

Leave a Comment