Sudarshan Today
देश

जिला पंचायत सिईओ ने जनपद जीरापुर मे समीक्षा बैठक लेकर किया विकास कार्यों का अवलोकन

 महेन्द्र कुमार

 

जीरापुर-: मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत तेम्रवाल द्वारा जनपद पंचायत जीरापुर के सभागृह में विकास कार्यो की समीक्षा बैठक ली गई इस दौरान उन्होंने अपूर्ण निर्माण कार्या को प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण कराये जाने, मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान अंतर्गत हितग्राहियों के स्वीकृति पत्रों के संबंध में तथा आयुष्मान कार्ड प्रगति आदि की भी समीक्षा की वहीं ग्राम पंचायत लसुडिल्यां में निर्मित अमृत सरोवर तालाब का निरीक्षण कर ग्राम में प्रचलित गौशाला भवन के निर्माण की प्रगति का भी अवलोकन किया। साथ ही उन्होंने ग्राम पंचायत धनोदा में पंचायत भवन में पंचायत क्षेत्र में प्रचलित विकास योजनाओं एवं हितग्राही मूलक योजनाओं की समीक्षा की एवं माध्यमिक विद्यालय धनोदा का औचक निरीक्षण किया एवं छात्रों से अध्ययन के बारे में चर्चा की। ग्राम में स्वच्छ भारत मिशन अंतर्गत निर्माणधीन सोख्ता गड्डे का भी अवलोकन किया गया इस मौके पर संबंधित अधिकारी भी मौजूद रहे।

जिला पंचायत सिईओ ने जनपद जीरापुर मे समीक्षा बैठक लेकर किया विकास कार्यों का अवलोकन ।

महेन्द्र कुमार

जीरापुर-: मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत तेम्रवाल द्वारा जनपद पंचायत जीरापुर के सभागृह में विकास कार्यो की समीक्षा बैठक ली गई इस दौरान उन्होंने अपूर्ण निर्माण कार्या को प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण कराये जाने,
मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान अंतर्गत हितग्राहियों के स्वीकृति पत्रों के संबंध में तथा आयुष्मान कार्ड प्रगति आदि की भी समीक्षा की वहीं ग्राम पंचायत लसुडिल्यां में निर्मित अमृत सरोवर तालाब का निरीक्षण कर ग्राम में प्रचलित गौशाला भवन के निर्माण की प्रगति का भी अवलोकन किया। साथ ही उन्होंने ग्राम पंचायत धनोदा में पंचायत भवन में पंचायत क्षेत्र में प्रचलित विकास योजनाओं एवं हितग्राही मूलक योजनाओं की समीक्षा की एवं माध्यमिक विद्यालय धनोदा का औचक निरीक्षण किया एवं छात्रों से अध्ययन के बारे में चर्चा की। ग्राम में स्वच्छ भारत मिशन अंतर्गत निर्माणधीन सोख्ता गड्डे का भी अवलोकन किया गया इस मौके पर संबंधित अधिकारी भी मौजूद रहे।

Related posts

शनिवार को शहर में पानी आपूर्ति रहेगी बाधित!: फिल्टर प्लांट कि मेंटेनेंस के चलते जानिए कहां नहीं होगी पानी की आपूर्ति..

Admin

निशुल्क स्वास्थ्य शिविर

asmitakushwaha

महाराज ने नजर कड़ी टेड़ी तो भाग खड़े हुए फर्जी ट्रस्टी-

asmitakushwaha

*भिकन गांव में अवैध हथियार (देशी पिस्टल) के साथ 03 आरोपी गिरफ्तार

Ravi Sahu

मोहम्मद रिजवी के जितने से कार्यकर्ताओं में खुशी

asmitakushwaha

एक महिने से भी कम समय मे जवाई नदी मे दुसरी बार आया पानी, धरती पुत्रो मे खुशी की लहर

Ravi Sahu

Leave a Comment