Sudarshan Today
Other

इंटर स्कूल फुटशल फुटबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ

ब्यूरो चीफ रानू लोधी की रिर्पोट

शिवपुरी, खेल और युवा कल्याण म.प्र. शासन की खेल मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया के निर्देशानुसार प्रदेश में फुटबॉल खेल को बढाने के उद्देश्य से श्रीमंत माधव राव सिंधिया जिला खेल परिसर शिवपुरी में 26 मई से प्रातः 7 बजे से इंटर स्कूल फुटशल फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री राजेश सिंह चन्देल के मार्गदर्शन में श्रीमंत माधवराव सिंधिया जिला खेल परिसर शिवपुरी में आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आई.टी.बी.पी. के डीआईजी श्री राजीव लोचन शुक्ला एवं अध्यक्षता पुलिस अधीक्षक श्री राजेश सिंह चन्देल द्वारा की गई।
जिला खेल और युवा कल्याण अधिकारी डॉ.के.के.खरे एवं म.प्र. राज्य पुरुष क्रिकेट अकादमी के क्रिकेट प्रशिक्षक श्री अरूण कुमार सिंह ने पुष्पहार से स्वागत किया। तत्पश्चात मुख्य अतिथि ने सभी टीमों का परिचय प्राप्त कर सभी खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने हेतु प्रेरित किया। इंटर स्कूल फुटशल फुटबॉल टूर्नामेंट लीग मैच के आधार पर खेली जा रही है। जिसमें जिले की 20 टीमें सम्मिलित हुई। मैच के शुभारंभ में पहला मैच यंग बाईज-ए, बॉज एफ.सी के बीच खेला गया, जिसमें यंग बाईज ने बॉच एफ.सी. को 8-0 से हराया, वही दूसरा मैच यंग बाईज सी-बापू ए के बीच खेला गया है। जिसमें बापू ए ने यंग बाईज सी को 1-0 से हराया।
जिला खेल और युवा कल्याण अधिकारी डॉ.के.के.खरे ने जानकारी देते हुए बताया कि खेल मंत्री द्वारा प्रदेश में फुटबॉल खेल को बढ़ावा दिये जाने के उद्देश्य से इंटर स्कूल फुटशल फुटबॉल टूर्नामेंट का लीग मैच के आधार पर खेला जा रहा है। जिसमें यंग बाईज ने बॉज एफ.सी. को 8-0 से हराया, वही दूसरा मैच में बापू ए ने यंग बाईज सी को 1-0 से हराया।

Related posts

सरस्वती जनजातीय संस्कार केंद्र अमरकंटक वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में राज्यपाल ने निभाई सहभागिता

Ravi Sahu

भाजपा कार्यकर्ताओ ने मनाई मोदी गुलाल की होली,लोगों से कही मोदी की राम-राम

Ravi Sahu

अणु पब्लिक स्कूल के बच्चों ने किया नुक्कड़ नाटक के माध्यम से आमजनता को मतदान के लिए जागरूक

Ravi Sahu

गौ वंशो को अमानवीय तरीके से पकड़कर शहर के बाहर भेजा जाने को लेकर, पशु पालन मंत्री ,कलेक्टर से की बात

Ravi Sahu

कांग्रेस नेता ने किया कई गाँव का किया दौरा पीड़ित किसानों से की मुलाकात,खेतों पर जाकर खराब फसल का किया निरीक्षण

Ravi Sahu

श्रीमद् भागवत कथा के तृतीय दिवस कथा व्यास द्वारा बताया गया की- भगवान के नाम मात्र से ही व्यक्ति भवसागर से पार उतर जाता हैं

Ravi Sahu

Leave a Comment