Sudarshan Today
नरसिंहगढ़मध्य प्रदेश

जिले में आवास प्लस योजनान्तर्गत बनेंगे 30,823 प्रधानमंत्री आवास

पत्रकार राजू सोंधिया

जिले में प्रधानमंत्री आवास योजनान्तर्गत आवास प्लस में 30,823 आवास निर्मित किए जाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। जिले के समस्त विकासखण्डों के ग्रामों के हितग्राहियों की प्राथमिकता की सूची पारदर्शिता के उद्देश्य से ग्राम पंचायत में चस्पा कराने के निर्देश कलेक्टर श्री हर्ष दीक्षित द्वारा दिए गए है।
उन्होंने बताया कि जिले में ब्यावरा विकासखण्ड अंतर्गत 4,649, खिलचीपुर विकासखण्ड अंतर्गत 7,669, नरसिंहगढ़ विकासखण्ड अंतर्गत 3,939, राजगढ़ विकासखण्ड अंतर्गत 6,120, सारंगपुर विकासखण्ड अंतर्गत 3,222 तथा जीरापुर विकासखण्ड अंतर्गत 5,224 प्राथमिकता की सूची के हितग्राही क्रमानुसार लाभांवित किए जाएगे।
कलेक्टर श्री दीक्षित द्वारा ग्रामवार आवास प्लस के हितग्राहियों की प्राथमिकता सूची पारदर्शिता के उद्देश्य से प्रभारी प्रधानमंत्री आवास जिला पंचायत को प्रिन्ट-इलेक्ट्रॉनिक एवं सोशल मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक करने के निर्देश दिए गए है।

Related posts

स्नान करने पैदल जा रहे यात्रियों का जगह जगह हुआ स्वागत

Ravi Sahu

नाबालिग बालिका का अपहरण कर उसे बंधक किया जबरन रेप करने वाले दुष्कर्मी को मजिस्ट्रेट ने सुनाई 10 वर्ष के कठोर कारावास की सजा ,ठोंका जुर्माना, मदद करने वाले आरोपी की पत्नी को भी भुगतनी होगी 10 वर्ष के कठोर कारावास की सजा

Ravi Sahu

राज्य स्तरीय बॉडी बिल्डिंग चेम्पीयनशिप में सीहोर ने जीते दो पदक

Ravi Sahu

फार्मासिस्ट की अनुपस्थिति में संचालित मेडिकल को सील करने की कार्यवाही की गई

Ravi Sahu

पति-पत्नी के 30 विवादित जोड़े आपसी कलह भुलाकर साथ रहने को हुए राजी

Ravi Sahu

बहुचर्चित धोखाधड़ी के मामले में आरोपियों को 7-7 वर्ष का सश्रम कारावास

Ravi Sahu

Leave a Comment