Sudarshan Today
Other

सुलखी बाई के आग्रह पर कमिश्नर ने आवास

 निर्माण का कार्य पुनः प्रारंभ करवाया
मौके पर जिला पंचायत सीईओ मौके पर पहुंचे

आशीष नामदेव 

शहडोल।कमिश्नर शहडोल संभाग बीएस जामोद को आज शहडोल जिले के सोहागपुर विकासखंड के ग्राम पंचायत मैकी की श्रीमती सुलखी बाई बैगा ने आवेदन करते हुए बताया कि उन्हें अपने निजी पुश्तैनी भूमि जिसका खसरा नंबर 550 / 6 रकबा 0.53 डिसमिल है, में पूर्व में आवास स्वीकृत हुआ था।

भूमि में आवास बनाने पर गांव के कुछ लोगों द्वारा गतिरोध उत्पन्न किया जा रहा है। तथा आवास का कार्य प्रारंभ करने पर उन्हें धमकी दी जा रही है श्रीमती सुलखी बाई बैगा ने कमिश्नर से आग्रह किया कि उन्हें उनकी निजी भूमि में आवास बनाने हेतु उचित कार्रवाई की जाए तथा आवास बनाने में गतिरोध उत्पन्न करने वाले के विरुद्ध कार्रवाई की जाए। कमिश्नर शहडोल संभाग बीएस जामोद ने इस विषय में वस्तु स्थिति की जानकारी मुख्य कार्यपालन अधिकारी राजेश जैन जिला पंचायत शहडोल से ली, तथा निर्देश दिए की श्रीमती सुलखी बाई को आवास बनाने में आ रही गतिरोध को दूर करें, तथा इस संबंध में प्रतिवेदन प्रस्तुत करें।

कमिश्नर के निर्देश पर 29 अप्रेल को अधिकारियों के दल बल के साथ ग्राम मैकी पहुंचकर श्रीमती सुलखी बाई बैगा के आवास निर्माण का कार्य प्रारंभ कराया।

Related posts

भारतीय जनता युवा मोर्चा मंडल बोड़ा ने मनाई विवेकानंद जयंती

Ravi Sahu

उत्साह एवं हर्षाेल्लास के साथ मनाया गया 76वां स्वतंत्रता दिवस समारोह मुख्य समारोह में कलेक्टर तरुण भटनागर ने ध्वज फहराया

Ravi Sahu

स्कूलों में मध्याह्न भोजन योजना को  पलीता लगा रहे समूह संचालक

Ravi Sahu

कोरबा लोकसभा क्षेत्र के विकास सांय सांय होही : विष्णुदेव साय छत्तीसगढ़ मुख्य मंत्री

Ravi Sahu

प्रत्येक विद्यार्थी परिवहन नियमों का पालन करेंः- प्रो. आर.के. गुप्ता

Ravi Sahu

शासकीय हाई स्कूल का बदला शैक्षणिक माहौल- प्राचार्य श्री संतोष मिश्रा

Ravi Sahu

Leave a Comment