Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

चालक के साथ गए युवक की संदिग्धावस्था में हुई मौत

दैनिक सुदर्शन टुडे आशीष तिवारी ब्यूरो चीफ उन्नाव

बांगरमऊ उन्नाव। थाना बेहटा मुजावर क्षेत्र के गांव गौरिया कलां निवासी एक 45 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्धावस्था में मौत हो गई। गांव का ही पिक अप लोडर चालक बीते शनिवार को उसे बतौर हेल्पर ले गया था। रविवार को जब लोडर चालक उसका शव लेकर पहुंचा, तो गांव में हड़कंप मच गया। फिलहाल मौत का कारण अधिक शराब पीना बताया जा रहा है।
मृतक के पिता जगन्नाथ सिंह द्वारा बेहटा मुजावर पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि ग्राम गौरिया कलां निवासी पिकअप लोडर चालक शरीफ पुत्र माशूक बीते शनिवार की शाम उसके पुत्र बलराम सिंह को बतौर हेल्पर काम कराने हरदोई ले‌ गया था। रविवार की सुबह करीब 6 बजे लोडर चालक उसका शव लेकर गांव पहुंचा। यह देखकर परिजनों और ग्रामीणों में कोहराम मच गया। पिता ने मृत्यु का कारण जानने के लिए पुलिस से शव का पोस्टमार्टम कराए जाने की मांग की। शव देखते ही पिता जगन्नाथ सिंह,मां भागवंती देवी और भाई सोनू सिंह दहाड़े मारकर रोने लगे।
ग्रामीणों के अनुसार बलराम शराब पीने का आदी था और शराब पीने के चक्कर में ही वह अक्सर पिक अप लोडर पर चला जाता था। पिता की तहरीर पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया। बेहटा मुजावर थाना प्रभारी फूलचंद्र ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Related posts

आचार संहिता लागू होने के साथ सख्ती शुरू जहां पिछले चुनावों में हुए विवाद उनकी बनेगी सूची हर 15 मिनट में जाएगी मोबाइल यूनिट

Ravi Sahu

इंक्रेडिबल पब्लिक स्कूल में रंगोली प्रतियोगिता आयोजित

Ravi Sahu

बूंद-बूंद पानी को तरस रहे लोग और भाजपा बुकलेट जारी कर रही:यशपाल सिंह

sapnarajput

जरवाही प्राथमिक शाला के अंदर भी खतरा और बाहर भी खतरा के बीच अध्ययन कर रहे हैं बच्चे

Ravi Sahu

कोतवाली पुलिस ने किया साधु हत्याकांड का पर्दाफाश – हत्या के पांच आरोपी गिरफ्तार

asmitakushwaha

आशापुर में लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक

Ravi Sahu

Leave a Comment