Sudarshan Today
DAMOH

यह साधारण नहीं, भारत का भविष्य तय करने वाला चुनाव है – लखन पटेल

प्रधानमंत्री मोदी जी के आगमन को लेकर भाजपा ने की पत्रकार वार्ता
सुदर्शन टुडे राहुल गुप्ता दमोह

दमोह – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 19 अप्रैल को दमोह आगमन के संबंध में जानकारी देने हेतु भारतीय जनता पार्टी द्वारा पत्रकार वार्ता निजी होटल में आयोजित की गयी जिसमें राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार एवं आमसभा के प्रभारी लखन पटेल, राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार धर्मेंद्र सिंह लोधी , जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी, आम सभा के सह प्रभारी अभिषेक भार्गव, रमन खत्री,पिछड़ा मोर्चा प्रदेश महामंत्री संजय राय,लोकसभा सह संयोजक श्याम शिवहरे, जिला सह मीडिया प्रभारी राघवेन्द्र सिंह परिहार, सह प्रभारी महेन्द्र जैन उपस्थित रहे।

राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार लखन पटेल ने जानकारी दी और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार अपने विजन के आधार पर भारत को विश्वगुरु बनाने की ओर बढ़ रही है। इसलिए लोकसभा का यह चुनाव साधारण चुनाव नहीं है, बल्कि भारत के भविष्य को तय करने वाला चुनाव है।

मोदी सरकार के नेतृत्व में लगातार आगे बढ़ रहा भारत। आज दुनिया के अंदर भारत मोदी सरकार के नेतृत्व में प्रगति के पथ पर लगातार आगे बढ़ रहा है। यही कारण है कि विपक्षी दल तीसरी बार नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने से घबरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मानते हैं कि देश में सिर्फ चार जातियां हैं-गरीब, किसान, नारी शक्ति और युवा। गरीब गरीबी रेखा के बाहर निकले और हमारा देश आगे बढ़े। किसान को सक्षम बनाने से वह केवल अपनी गरीबी नहीं दूर करेगा बल्कि देश की गरीबी दूर करेगा।

धर्मेंद्र सिंह कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 अप्रैल को दोपहर 12:00 बजे दमोह आएंगे वह इमलाई स्थित कार्यक्रम स्थल से विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री के कार्यक्रम हेतु सभी तैयारी कर ली गई हैं जिसमें आम जनता को कार्यक्रम स्थल तक पहुंचाने हेतु विभिन्न साधन और मार्गो का चयन किया गया है आमजन को कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने में कोई असुविधा न हो और किसी भी तरह की कठिनाइयों का पूर्व अनुमान लगाकर तैयारी की गई है।

Related posts

कलश यात्रा के साथ श्रीमद् भागवत महापुराण का शुभारंभ 

Ravi Sahu

एन.एस.एस के सात दिवसीय शिविर का हुआ समापन

Ravi Sahu

भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से प्रभावित होकर महिलाओं ने ली भाजपा की सदस्यता

Ravi Sahu

विकास यात्रा के चौथे दिवस जबेरा विधायक पहुंचे बादीपुरा, अनेक निर्माण कार्यों का किया भूमिपूजन

Ravi Sahu

भागवत कथा के पांचवे दिन किया श्री कृष्ण की बाल लीलाओं का वर्णन

Ravi Sahu

बिजली कटौती का विरोध निस्वार्थ सोशल ऑर्गनाइजेशन  के द्वारा आज नोहटा में आम सभा एवं धरना प्रदर्शन किया गया

Ravi Sahu

Leave a Comment