Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

विरोधी तत्वों द्वारा बदनाम करने की साजिश, कार्यवाही की मांग

उमरिया जिले के ग्राम भरौला बीके सरपंच संतोष गुप्ता ने थाना कोतवाली उमरिया में सूचना देते हुए प्रेस विज्ञप्ति जारी की है जिसमे उन्होंने कहा है कि वर्तमान में मुझे बदनाम करने हेतु कुछ लोगो द्वारा सोसल मीडिया पर मुझे लेकर अनर्गल खबरे चलाई जा रही है जो कि गलत है मैं ग्राम भरौला का सरपंच हूँ और मुझसे द्वेष रखने वाले लोगो के द्वारा मुझे बदनाम करने एवं छबि धूमिल करने को लेकर सोशल मीडिया में भ्रामक प्रचार प्रसार किया जा रहा है जो कि गलत है अभी हाल में ही पंचायत चुनाव है ऐसी खबरों से गलत प्रभाव पड़ेगा,वही उन्होंने इस प्रकार की खबरों को लेकर उनके सम्मान में लगी ठेस को लेकर मान हानि के दावे न्यायालय में प्रस्तुत करने को कहा है।

उमरिया । जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत भरौला में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक महिला के गांव के ही किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध के चलते महिला के पति को जानकारी के बाद आत्मग्लानि के चलते पति ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। परिजनों को घटना की जानकारी के बाद घायल को अस्पताल मेंभर्ती कराया गया है

घटना के संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि किसी भरौला निवासी संतोष गुप्ता नामक व्यक्ति से उस महिला से अवैध संबंध है। चूंकि संतोष गुप्ता भरौला के सरपंच एवं प्रतिष्ठित समाज सेवी हैं जिस वजह से सबसे पहले लोगों के मन में उन्ही को संतोष गुप्ता मामले का आरोपी समझा लेकिन जब खोजबीन की गई और महिला के परिजनों से पूछताछ की गई तब इस बात का खुलासा हुआ कि यह वे संतोष गुप्ता नहीं जिससे महिला के अवैध संबंध है। इसके बाद जानकारी में पता चला कि सरपंच संतोष गुप्ता के महिला के साथ अवैध संबंध नहीं बल्कि एक दूसरे भरौला के ही निवासी संतोष गुप्ता है जिसके संबंध है। मामले की असलियत आने के बाद सरपंच संतोष गुप्ता पर की गई शंका और संदेह पर अब विराम लग गया है।

दरअसल भरौला निवासी एक अन्य संतोष गुप्ता के गांव में ही एक महिला से अवैध संबंध हैं और उस महिला से उनका मिलना जुलना भी होता रहा है। एक दिन फोन पर महिला के पति ने रिकॉर्डिंग सुन लिया जिससे उसे यह शक हो गया कि मेरी पत्नी के संबंध किसी अन्य पुरुष से हैं इसके अलावा महिला के ससुर ने संतोष गुप्ता के द्वारा उस महिला के शरीर से कपड़े उतारते और हरकतें पकड़ा था जिसके बाद ससुर के हस्तक्षेप करने पर संतोष गुप्ता वहां से माफी मांग कर भाग गया। लेकिन महिला के ससुर की मानें तो यह कारनामा पहले समय से चल रहा है।

इन्हीं सब बातों को लेकर महिला के पति ने आत्मगिलानी के चलते आत्महत्या करने की कोशिश की है। हालांकि पुलिस में शिकायत के बाद अब पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

Related posts

मां नर्मदा जी के जन्मोत्सव पर पड़वार में पूजन अर्चन

sapnarajput

मानस भवन गुना में संपन्न हुआ राष्ट्रवादी संघ का एक दिवसीय बौद्धिक आयोजन 

Ravi Sahu

शक्कर फैक्ट्री के पास मिला अज्ञात बालिका का शव

Ravi Sahu

किसानों के साथ शिवराज सरकार कर रही छलावा: राम भाई मेहर।

asmitakushwaha

शासकीय एम.एल.बी. उच्चतमर माध्यमिक विद्यालय पथरिया में विधिक जागरूकता शिविर सम्पन्न

Ravi Sahu

एडीजीपी पहुंचे डोम्हार 30 हजार रुपए की इनाम घोषित किया 

Ravi Sahu

Leave a Comment