Sudarshan Today
shadolमध्य प्रदेश

इंडिया गठबंधन “बेल में या तो जेल में – जेपी नड्डा राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा

 

रामलला को लाएंगे, तिथि भी बताएंगे,

आयुष्मान योजना विश्व की सबसे बड़ी योजना जिसमे गरीब आदमी को मुफ्त इलाज प्राप्त हुआ

आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज जल्द खुलेगा शहडोल में

आशीष नामदेव शहडोल ब्यूरो

शहडोल । शहडोल के हृदय स्थल गांधी चौक में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को आमसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि विकास की दृष्टि से पिछले 10 वर्षां में शहडोल की जो चिंता हुई है, वह पहले कभी नहीं हुई आगे भी शहडोल एक लंबी छलांग लगाकर विकास में और तेजी गति से बढ़ेगा। यह मैं आपको विश्वास दिलाता हूं मुझे बड़ी विपरीत स्थिति दिखती है। एक तरफ मोदी हैं जो देश को आगे बढ़ाने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं, दूसरी ओर विपक्ष बस एक ही काम में जुटा है मोदी हटाओ मोदी हटाओ और मोदी कह रहे हैं कि देश को आगे ले जाओ देश को आगे ले जाओ। शहडोल जिले की विराट धरा पर मंगलवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आगमन हुआ, राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ प्रदेश के मुखिया डॉ मोहन यादव, प्रहलाद पटेल मंत्री, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, राज्यमंत्री दिलीप जायसवाल, सांसद भाजपा प्रत्याशी हिमाद्री, भाजपा जिलाध्यक्ष कमल प्रताप सिंह, विधायक मनीषा सिंह, जयसिंह मरावी, मीना सिंह, शरद कोल, बिसाहू लाल सिंह, दिलीप पाण्डेय, रामदास पुरी, अमिता चपरा, प्रभा मिश्रा, लोकसभा संयोजक प्रकाश जगवानी सहित कई बड़े नेताओं की उपस्थिति में विशाल जनसभा का आयोजन हुआ।

मोदी सरकार का कार्यकाल अमृतकाल

मंच के दौरान हिमाद्री सिंह ने जनता जनार्दन से आशीर्वाद की अपील की और मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल को अमृत काल की संज्ञा देते हुए विकास की गाथाएं जनता के समक्ष प्रस्तुत किया। हिमाद्री सिंह ने क्षेत्र में आम जनता के लिए नागपुर ट्रेन संचालन करने का जो वादा किया था वह अपने कार्यकाल में पूरा करके जनता को विश्वास दिलाया कि आगे भी इसी तरह का कार्य भारतीय जनता पार्टी की सरकार करती रहेगी। हिमाद्री सिंह ने जनता से अपील किया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार विकास की सरकार है। अमरकंटक क्षेत्र को पर्यटन क्षेत्र का दर्जा दिलाया और सागर टोला से लेकर नागपुर तक के लिए 851 करोड़ की लागत की सड़क का निर्माण भी इसी भारतीय जनता पार्टी की सरकार में की जा रही है। ऐसे बहुत से विकास की गाथाएं हैं जो भारतीय जनता पार्टी की सरकार में पूर्ण हुई है और आगे भी इसी तरह की विकास चलती रहेंगी।

कांग्रेस शासन में उपेक्षित रहा शहडोल लिख रहा विकास के नए आयाम

इसके उपरांत मध्यप्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने अपना उद्बोधन मंच के माध्यम से किया । बीडी शर्मा ने मध्यप्रदेश को आज भारत का सबसे विकासशील प्रदेश बताया । अध्यक्ष ने पूर्व के कार्यकाल में हुए अनेक कार्यों की बातें जनता के समक्ष रखी चाहे वह प्रधानमंत्री आवास योजना हो, आयुष्मान भारत योजना हो या फिर गरीबों को पक्का देने का वादा हो, चाहे प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि हो, ऐसे कई विकास के बातों को जनता के समक्ष रखा और मोदी को विकाश पुरुष बताया। और हिमाद्री सिंह के संबंध में जनता से वोट डालने की अपील की । उन्होंने यह बताया कि शहडोल नगर, जो की उपेक्षा की दृष्टि से देखा जाता था आज वह पूरे देश में अव्वल दर्जे पर है और यह विकास यूं ही चलता रहेगा ।

खोला जाएगा आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज

डाक्टर मोहन यादव ने विराट धरा से विकास की गिनती बताई और 32 वर्ष 28 दिन पहले आएं दिन की प्रतीक चिन्ह भेंट किया । मंच के माध्यम से उद्बोधन में मध्यप्रदेश के मुखिया डॉक्टर मोहन यादव ने अपना उद्बोधन दिया । उद्बोधन के दौरान डॉ यादव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत करताल ध्वनि से अपने इस विराट की नगरी में आने पर सम्मान किया। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष को 32 वर्ष 28 दिन पहले आए उस पल को भी याद दिलाया कि जब वह युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हुआ करते थे और उसकी एक प्रतीक चिन्ह भी भेंट की । डॉ मोहन यादव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को मध्यप्रदेश में हुए विकास के कार्यों का उल्लेख करते हुए विकास के लिए मध्य प्रदेश की राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होने बताया कि नड्डा जी मध्यप्रदेश के हमारे दामाद हैं इस संबंध के तहत वह हमारे और घनिष्ठ हैं और हमारा उन पर ज्यादा अधिकार है ।डॉ मोहन यादव ने इस संबंध को और गहरा बताते हुए कहा कि हम इससे और ज्यादा मध्य प्रदेश में विकास की उम्मीद करते हैं । मुख्यमंत्री ने सभी बड़े-बड़े शहरों की तरह इन छोटी शहरों में भी एयर एंबुलेंस की शुरुआत करने का सौगात दिया । जल्द ही इन छोटे-छोटे शहरों में एयर एंबुलेंस उपलब्ध कराया जाएगा उन्होंने यह भी बताया कि यदि कोई व्यक्ति विशेष परिस्थिति में जिस प्रकार से 108 की शुरुआत की गई है उसी प्रकार से एयर एंबुलेंस की भी व्यवस्था मध्य प्रदेश की जनता के लिए किया गया है सभी जगह पर लगभग 12 मेडिकल कॉलेज की स्थापना भारतीय जनता पार्टी की सरकार में किया गया है। उन्होंने आयुर्वैदिक मेडिकल कॉलेज खोलने का भी वादा किया । शहडोल की जनता को उन्होंने बताया कि शहडोल को बड़े शहरो की तरह विकसित किया जाएगा और यह शहर मध्यप्रदेश में एक अलग नाम से जाना जाएगा विकास की इस कड़ी में मुख्यमंत्री ने सभी जनता जनार्दन से हिमाद्री सिंह को वोट देने की अपील की और यहां एक नया कीर्तमान स्थापित करने का भी जनता जनार्दन से आशीर्वाद लिया उन्होंने बताया कि पूर्व में यह सीट लोकसभा साढे चार लाख वोट से जीत दर्ज की गई थी वह 6ः50 लाख की जीत दर्ज करने का जनता जनार्दन से अपील किया ।

देश के विकास में बाधा बन रहे विपक्षी या तो जेल में या तो बेल में

शहडोल पधारे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी. नड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी जी की गारंटी पर जनसभा से संवाद करते हुए कहा कि आज पूरा विपक्ष मोदी हटाओ मोदी हटाओ के नारे लगस रहा है और दूसरी तरफ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास की बातें कर रहे हैं । विपक्षी भ्रष्टाचार को बढ़ाबा दे रहे हैं और मोदी भारत देश में विकास लेकर आ रहे हैं। दूसरी तरफ विपक्ष गठबंधन मोदी के लिए नित्य नए षड्यंत्र कर रही है । आज पूरा विपक्ष मोदी को हटाने के लिए एक नया गठबंधन का निर्माण किया है जिसका नाम उन्होंने इंडिया गठबंधन रखा है यदि उस इंडिया गठबंधन के नेताओं की बात करें चाहे वह अखिलेश यादव हो चाहे लालू प्रसाद यादव हो चाहे सोनिया गांधी जी हो चाहे राहुल गांधी हो सभी आज बेल पर न्यायालय की रहमत पर आप सबके समक्ष खड़े हुए हैं। इंडिया गठबंधन के जितने भी सदस्य हैं या तो बेल में है या फिर जेल में है। जनसभा को संबोधित करते हुए हिमाद्री सिंह को लोकसभा में भेजने के लिए सभी जनता जनार्दन से अपील किया ताकि मोदी की गारंटी सरकार एक बार फिर भारत में आ सके । उन्होंने शहडोल में विकास की विभिन्न बातों की सराहना की उन्होंने बताया कि जब यहां विपक्ष की सरकार जब हुआ करती थी तो विपक्ष के नेता एयरोप्लेन से चलती थी और पुरा सरकार एरोप्लेन में ही संचालित होती थी। आम जनता का कोई कनेक्शन नहीं था । आज हमारी सरकार ने आम जनता के लिए एयर एंबुलेंस की स्थापना की है जिसमें हर कोई जरूरतमंद आम जनता उस एयर एंबुलेंस का उपयोग करके अच्छी से अच्छी स्वास्थ्य चिकित्सा हासिल कर सकता है। विपक्ष पर ताना करते हुए कहा कि मंदिर का निर्माण भी हमने किया है और 22 जनवरी की तिथि की भी हमने घोषणा किया है ।भले ही आप ना आए हो लेकिन आपका जो सवाल था की तिथि कब बताएंगे तो हमने 22 जनवरी का तिथि भी बता दिया। राम राज्य की स्थापना की है । विपक्ष पर ताना करते हुए नड्डा ने कहा कि अब भ्रष्टाचारियों की खैर नहीं है चाहे वह लालू प्रसाद यादव हो और चाहे केजरीवाल जैसे लोग हो जो अपने आप को पाक साफ बता रहे हैं जिन्होंने हजारों करोड रुपए की शराब घोटाले किए हो ऐसे सभी के ऊपर हमारी सरकार लगातार जांच पड़ताल करती रहेगी अब यह सरकार भ्रष्टाचार मुक्त भारत की परिकल्पना साकार करेगी। कहीं भी भ्रष्टाचार को पनपने नहीं दिया जाएगा । ऐसे विभिन्न वादे मोदी की गारंटी खुशहाल मध्य प्रदेश की स्थापना आम जनता के समक्ष प्रस्तुत किया।

Related posts

ग्राम पंचायत करकी के साप्ताहिक हाट बाजार की नीलामी प्रक्रिया 18/03/2024 को ग्राम पंचायत करकी मे

Ravi Sahu

संभागीय स्तरीय मीडिया विभाग प्रशिक्षण वर्ग में डिंडोरी की सहभागिता

Ravi Sahu

खरगोन शहर में भव्यता और आस्था का सागर नवग्रह नगरी में भगवान सिद्धनाथ के दर्शनों के लिए उमड़ा

Ravi Sahu

क्षतिग्रस्त सड़को की गढडों की दुर्घटनाएं रोकने के लिए तत्काल मरम्मत कराएं- कमिश्नर  कमिश्नर ने क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत के लिए एक सप्ताह की समय-सीमा निर्धारित की 

Ravi Sahu

मध्यप्रदेश मानसून अपडेट:भोपाल, नर्मदापुरम, छिंदवाड़ा, रतलाम में बारिश; 20 जिलों में भारी पानी गिरने का अलर्ट

Ravi Sahu

स्वीप नोडल अधिकारी श्रीमती भदौरिया ने दिलाई मतदान की शपथ, संकल्प पत्र भी भरवाए स्वीप प्लान के तहत सम्पूर्ण जिले में आयोजित हुआ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम

Ravi Sahu

Leave a Comment