Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

समय-सीमा की बैठक संपन्न ई-केवायसी में प्रगति लाना सुनिश्चित करे- कलेक्टर सुश्री मित्तल समय सीमा पत्रकों का निराकरण समय पर किया जायें

आर्यन शेख़ अय्यूब ज़िला ब्यूरो

बुरहानपुर/20 मार्च, 2024/-आज संयुक्त जिला कार्यालय के सभाकक्ष में कलेक्टर सुश्री भव्या मित्तल की अध्यक्षता में समय-सीमा की बैठक संपन्न हुई। बैठक में उन्होंने नक्शा तरमीम और ई-केवायसी प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि, निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त करें, लगातार कैंप आयोजित कर मॉनिटरिंग की जाये। निर्देश दिये गये कि बड़ी पंचायतों एवं स्थलों को चिन्हित कर कार्ययोजना बनाकर कार्य किया जाये। काम के प्रति लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों के विरूद्ध कार्यवाही भी की जाये।
बैठक में समय-सीमा पत्रकों की बारी-बारी से समीक्षा की गई, निर्देश दिये गये कि, निर्धारित समय में प्रकरणों का निराकरण सुनिश्चित किया जाये एवं लंबित शिकायतों का भी निराकरण किया जाये। कलेक्टर सुश्री मित्तल ने समस्त विभागों के विभिन्न प्रकरणों के निराकरण की प्रगति की जानकारी ली। उन्होंने नल जल कर वसूली में तेजी लाने के निर्देश दिये। बैठक में अनुपस्थित एवं शिकायतों के निराकरण में प्रगति नहीं होने पर अधिकारियों को नोटिस देने के निर्देश भी दिये।
बैठक में जिला पंचायत सीईओ श्रीमति सृष्टि देशमुख, अपर कलेक्टर श्री वीरसिंह चौहान, अपर कलेक्टर श्री शंकरलाल सिंगाडे़, संयुक्त कलेक्टर श्री अशोक कुमार जाधव, एसडीएम नेपानगर श्री अजमेर सिंह गौड़, डिप्टी कलेक्टर श्री राजेश पाटीदार, डिप्टी कलेक्टर श्री भागीरथ वाखला, नगर निगम आयुक्त श्री संदीप श्रीवास्तव सहित अन्य जिलाधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

मोहरक्ला के ग्रामीणों ने महिलाओं को सौंपी पंचायत की कमान

Ravi Sahu

महिलाओं ने मतदाता जागरूकता रैली निकालकर मतदान हेतु किया प्रेरित

Ravi Sahu

पुलिस की मुठभेड़ में 25000 का इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार

Ravi Sahu

निःशुल्क नेत्र परिषण शिविर का आयोजन किया गया

Ravi Sahu

कमिश्नर ने किया स्मार्ट सिटी चंदिया के कार्यां का किया निरीक्षण

Ravi Sahu

ओलावृष्टि और बर्फबारी के आसार से मौसम में बदलाव बारिश शूरु

Ravi Sahu

Leave a Comment