Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

बाइकर्स गैंग ने दो युवकों से दिन दहाड़े लूटपाट की

संजय देपाले

बाइक तीस हजार और दो मोबाइल छीने

*बाग* / बाग क्षेत्र में लूटपाट की घटनाओं में निरंतर बढ़ोतरी हो रही है। बदमाश लुटेरे बेवकूफ होकर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। सोमवार सुबह 8:30 बागके समीप ग्राम घोटियादेव के पास तीन बाइक पर सवार 9 बदमाशों ने बाग के दो युवकों के साथ भारी मारपीट कर लूटपाट की। बाग के युवक आवेश पिता सिद्दीकी और इसराइल पिता सगीर बकरा बकरी खरीदने ग्राम गोटियादेव गए थे। बाइक सवार लुटेरों ने इन्हें घेर कर पत्थर और लाठियां से हमला कर मारपीट करते हुए तीस हजार नगद , बाइक और दो एंड्रॉयड मोबाइल छीन कर भाग गए । मारपीट में आवेश को दोनो हाथ और पीठ पर ज्यादा चोटे आई । इनका उपचार बाग अस्पताल में किया गया ।

 

लूटपाट की घटना की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग पुलिस थाने पर एकत्रित हुए और क्षेत्र में रोजाना घटित लोड पाठ की घटनाओं में सक्रिय बदमाशों को पकड़ने की पुलिस प्रशासन से मांग की । ज्ञात हो कि रविवार सुबह भी बाग से राजगढ़ जाने के दौरान बाग के बकरी खरीदारों को भिलखेडी में बदमाशों ने रोक कर लूटने का प्रयास किया था किंतु बकरी खरीदारों ने सामूहिक रूप से बाइकर्स गैंग का सामना किया जिससे वे लूटपाट करने में सफल नहीं हो सके।

 

आज हुई लूटपाट की घटना के मामले में थाना प्रभारी कैलाश चौहान ने कहा कि बदमाशों को पकड़ने के लिए विशेष टीम गठित की गई है । पिछले सप्ताह भी बाग पुलिस ने बदमाशों की एक टीम को पकड़कर जेल भिजवाया है । आज की घटना के मामले में भी पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए सक्रियता से जुटी है।

फोटो ; लूटपाट के शिकार युवक अस्पताल में इलाज करते हुए

Related posts

नेशनल हाईवे रोड पौड़ी गांव के पास बियर से लोड ट्रक पलटा

Ravi Sahu

जनजाती सुरक्षा मंच के संयोजक डॉ.महेन्द्रसिंह काल्यासिंह चौहान

Ravi Sahu

आगंनवाड़ी केंद्रो पर किया गया पोषण प्रदर्षनी का आयोजन, दी गई योजनाओं की जानकारी।

Ravi Sahu

राज पाट छोड़ सारा वन में करे गुज़ारा राम सा हर पुत्र बलिदानीं होना चाहिए – एस्तोमर की क़लम. ( आभिषेक सिंह तोमर )

Ravi Sahu

ग्रामीण निकाय जनप्रतिनिधियों का प्रशिक्षण वर्ग संपन्न

Ravi Sahu

जिला जल उपयोगिता समिति की बैठक 12 मार्च को होगी

Ravi Sahu

Leave a Comment