Sudarshan Today
Other

नए साल के पहले ही दिन मुख्यमंत्री यादव पहुचेंगे खरगोन

लुकमान खत्री

प्रशासन ने तैयारियों का लिया ज़ायजा

खरगोन नए साल के पहले दिन सोमवार को खरगोन आ रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव का स्वागत करने के लिए 40 से अधिक स्वागत मंच लगाए गए हैं, इसके अलावा एक विशालकाय डोम नवग्रह मेला मैदान पर बनाया गया है,जिसकी तैयारियां पिछले 5 दिनों से लगातार की जा रही है, जिसे अमली जामा पहनाने के लिए प्रशासनिक अमला पूरी तरह मुस्तैद नजर आ रहा है, चप्पे चप्पे पर बैरिकेट्स लगाकर पुलिस द्वारा पैनी नजर रखी जाएगी ,मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस के विभिन्न पॉइंट बनाए गए हैं मुख्यमंत्री के मंच के सामने रैंप बनाया गया है जहां रैंप पर चलकर मुख्यमंत्री यहां मौजूद जनता का अभिवादन स्वीकार करेंगे।मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव कल खरगोन पहुंच रहे हैं इसको लेकर व्यापक तैयारियां की जा रही है।मुख्यमंत्री 12:30 बजे खरगोन पहुंचेंगे। हेलीपैड से वह जन आभार यात्रा में शामिल होंगे जहां सड़कों के दोनों और मंचों से मुख्यमंत्री का स्वागत किया जाएगा।

आभार यात्रा के बाद मुख्यमंत्री नवग्रह मैदान पर एक आम सभा को संबोधित करेंगे यहां पर करोड़ों रुपए की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। जिसको लेकर प्रशासन द्वारा व्यापक तैयारियां की जा रही है। खरगोन कलेक्टर कर्मवीर शर्मा और एसपी धर्मवीर यादव ने सभा स्थल पर बने टेंट , वीवीआईपी के आगमन के रास्ते और अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया ।मुख्यमंत्री के लिए 40 बाय 80 फीट का मंच बनाया गया है, मंच के सामने 40 फीट की डी और उसके बाद 400 बाय 100 फीट का जर्मन डोम लगाया गया है ।मंच के बीचो-बीच 100 फीट का लंबा रैंप भी बनाया गया है जिस पर मुख्यमंत्री जनता का अभिवादन स्वीकार करेंगे, ऐसा माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री करीब 5 घंटे तक खरगोन में रहेंगे। नवग्रह मेला मैदान पर अभी तक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभाएं होती आ रही है । शिवराज सिंह चौहान के मंच पर आते ही एक आवाज हमेशा गूंजती रहती थी मेरे प्यारे भांजे और भांजियों ,अब देखना यह है कि नए मुख्यमंत्री के मुख से कौन सी आवाज गूंजेगी।पहली बार खरगोन शहर वासी नए मुख्यमंत्री के रूप में डॉक्टर मोहन यादव को देखेंगे और सुनेंगे।

Related posts

बीजेपी और मोदी सरकार ने किसाने की आय दुगनी करने के नाम पर उन्हें धोखा दिया ,

Ravi Sahu

पंचायत समिति भणियाणा में पीएमजीवाई योजना के अंतर्गत 22 करोड़ की लागत से राजकीय अल्पसंख्यक आवासीय विद्यालय का लोकार्पण समारोह

Ravi Sahu

“22 अप्रैल पृथ्वी दिवस पर विशेष” पृथ्वी पर पीने के पानी का संकट और उसका निवारण:- राज कुमार सिन्हा  

Ravi Sahu

रोजगार मेला का आयोजन 14 को अधिकारियों को दायित्व सौंपे गए

Ravi Sahu

ओम नमः शिवाय सृष्टि का मूल। अधार है ब्रह्मचारी श्री राकेश जी मिश्रा

Ravi Sahu

केबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त ढालिया का स्वागत

Ravi Sahu

Leave a Comment