Sudarshan Today
गंजबासौदामध्य प्रदेश

रूपये से भरे बैग कौ लूटने के प्रयास में अपराधियों ने किए फायर

 

 

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया की स्थानीय शाखा के सामने की घटन

सुदर्शन टुडे गंजबासौदा (नितीश कुमार)। बैखोफ अपराधी दिनदहाड़े फायरिंग करके एक बैंक कर्मचारी को बैंक के ही सामने लूटने का प्रयास करते हैं। वह भी आचार संहिता को लागू हुए 24 घंटे भी नहीं बीते जबकि पुलिस विभाग के अधिकारी नागरिकों को शांतिपूर्ण और सुरक्षात्मक तरीके से चुनाव कराने का आश्वासन देते। तो वही

पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधियों ने विगत तीन दिनों में दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया, जिसमें एक दिन पूर्व मंदिर जा रही एक महिला के गले से दिनदहाड़े सोने की चेन लूटकर आरोपी फरार हो गए, तो वहीं एक दिन बाद ही मंगलवार को अपराधियों ने बैंक ऑफ बड़ौदा के कर्मचारी से रुपयों से भरा बैग लूटने का प्रयास किया और फायरिंग करते हुए घटना स्थल से फरार हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर बैंक ऑफ़ बड़ौदा का कर्मचारी लगभग 36 लाख रुपए से भरा बैग लेकर स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया (स्टेशन) शाखा गंज बासौदा में जमा करने एक और साथी के साथ मोटरसाइकिल से गया था। स्टेट बैंक के बाहर वह अपनी मोटरसाइकिल खड़ी कर ही रहा था तभी कुछ लुटेरे मोटरसाइकिल से बैंक कर्मचारी का पीछा करते हुए स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया पहुंचे और रुपयों से भरा बैग लूटने का प्रयास किया। लूट के दौरान आरोपियों ने बैंक कर्मचारी अरविंद पर रिवाल्वर से फायरिंग भी की, लेकिन बैंक कर्मचारी अरविंद ने पूरी हिम्मत के साथ लुटेरों का सामना किया, और बैंक की बड़ी रकम लुटने से बचा ली। तो वही बैंक ऑफ़ बड़ौदा के प्रबंधक की भी लापरवाही देखने में आई कि उन्होंने कर्मचारी को बिना कोई सिक्योरिटी के ग्राहकों की खून पसीने की कमाई को अकेले ही जमा करने भेज दिया। घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी संजीव चौकसे पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे, और सीसीटीवी कैमरे की मदद से मामले से संबंधित जानकारी जुटाई।

दिनदहाड़े हुई घटना से व्यापारियों और स्थानीय लोगों में डर का माहौल बन गया है। अपराधी आए दिन पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। एडिशनल एसपी समीर यादव ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस ने टेक्निकल साक्ष्य जुटा लिए हैं आरोपी शीघ्र ही गिरफ्त में होंगे, फायरिंग के संबंध में एडिशनल एसपी ने बदमाशों द्वारा अवैध हथियार का इस्तेमाल करने की बात कहीं।

Related posts

वार्ड नं 9 माँ बीजासेन मंदिर के पास शिविर लगाकर हितग्राहियों को किया लाभान्वित ।

Ravi Sahu

05 साल से फरार स्थाई वारंटी को किया गिरफ्तार

Ravi Sahu

जान की आफत बनी सडक सड़कों की हालत खराब पर जिम्मेदार अधिकारी नहीं दे रहे हैं ध्यान बारिश से महीनों पहले खराब हुई सड़कों व पुलिया की आज तक नहीं कराई मरम्मत पुलिया से डामर उखड़ा दिखने लगे सरिया आवाजाही में दिक्कत

Ravi Sahu

अल्पसंख्य मंत्रालय के खिलाफ आक्रोश

Ravi Sahu

अनियंत्रित होकर बाइक डिवाइडर से टकराई युवती की मौत

asmitakushwaha

श्रवण के आखिरी सोमवार पर निकाली गई भव्य कावड़ यात्रा

Ravi Sahu

Leave a Comment