Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

शिवेसना(यु.बी.टी.) ने आहोर तहसील में हुई हत्याओं की जांच को लेकर पुलिस अधीक्षक को दिया ज्ञापन।

दो माह पुर्व देवासी परिवार के नाबालिक पुत्र की हत्या कर तालाब में फैका गया, जिस पर शिवसेना(यु.बी.टी.) ने की जांच की मांग।
पिछले दो माह पहले वचनाराम पुत्र मादाजी जाति रेबारी निवासी भैंसवाडा की बारात खारा निवासी खीमाराम के यहां दिनाक 27-06-2023 को गई थी। जिसमें श्रीमती रती देवी पत्नि चौपारामजी जाति रेबारी निवासी भैसवाडा का इकलौता पुत्र अमृत उम्र 15 वर्ष गया था, जिसकी हत्या कर तालाब में फेक दिया गया।
गांवों में कई मुलजिम घुम रहे है जो आसानी से हत्या कर लेते है तथा जिसका खुलासा पुलिस भी नहीं कर पाती, तथा अन्दर ही अन्दर सांठ-गांठ कर मामला दबोश दिया जाता है तथा पीडित परिवार अनपढ होने के नाते उनको कुछ पता नहीं चल पाता।
अमृत के परिवार को संदेह है कि नाबालिक अमृत के साथ कुकर्म कर हत्या की गई है व परिवार का कहना है बालक के शव पर शोट(जख्म) के निशान थे व डेड बॉडी तालाब किनारे मिली, इसलिए परिवार को पुरी आशंका है कि बालक अमृत देवासी की हत्या हुई है।
यह है कि तिकमसिंह पुत्र सादलीगंजी, निवासी-आहोर की 10.12.2020 को अज्ञात लोगों द्वारा हत्या हुइ थी, जिसका अभी तक आहोर पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नही हुई है। पीडित परिवार आज दिन तक अपने पिता की मौत की वजह को लेकर ईधर-उधर भटक रहे, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। आहोर तहसील के शंखवाली गांव में लक्ष्मण मीणा की हत्या हुइ थी, उसका भी अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।
मौके पर शिवसेना जिला प्रमुख रूपराज पुरोहित ने कहा कि आहोर तहसील में बहुत सारे हत्या के प्रकरण देखने को मिल रहे जिसका मुख्य कारण आहोर पुलिस प्रशासन अपने स्तर पर कार्य नहीं कर पाने से होता है, जिससे हत्यारों का आत्म विश्वास बडी तीव्रता से बढ रहा है।
जालोर शिवेसना(यु.बी.टी.) की ओर से आप श्रीमानजी से निवेदन है कि मुलजिम द्वारा एक नाबालिक बच्चे की हत्या कर तालाब में फैका जाता है, लेकिन उसके बाद भी हत्यारा खुलेआम घुम रहा है, जो पीडितों के लिए सराचार अन्याय है तथा इससे हत्यारों का हौसला दिनों दिन बुलन्द होता जा रहा है इसलिए जल्द से जल्द उक्त सभी प्रकरण कि हत्या की सीबीआई व सीआईडी जांच करवाये व मुलजिमों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर दण्डित करावें, ताकि जिलें में कही अज्ञात हत्या ना हो।
इसी दौरान शिवसेना जिला प्रमुख रूपराज पुरोहित, शिवेसना जिला सचिव योगी शेषनाथ, आहोर तहसील सह सचिव कुयाराम हीरागर, व पीडित परिवार के साथ भीखाराम, भीमाराम, रतनलाल, वसनाराम, गोपाराम, उमाराम, प्रेमाराम, अमराराम, मांगीलाल, लाखाराम, भरतनाथ, चौपाराम, मांगीलाल देवासी, रमेश कुमार अन्य लोगों के साथ महिलाएं रतीदेवी, छगनीदेवी, गोगीदेवी, हरीयादेवी, सीतादेवी आदि सभी देवासी परिवार के साथ लगभग 100-150 लोग मौके पर उपस्थित रहे।

दिनांक-28/08/2023

रूपराज पुरोहित
शिवसेना जिला प्रमुख जालोर

Related posts

कान्हा टायगर रिजर्व में तृतीय पक्षी सर्वेक्षण

asmitakushwaha

मानव मात्र की निस्वार्थ सेवा करने वाले तथा मानव अधिकारों के लिए लड़ने वाले भारत के सबसे बड़े संघ मानवाधिकार सहायता संघ भारत के द्वारा प्रदेश स्तर मानवता सम्मान समारोह का इंदौर मध्य प्रदेश में आयोजन किया गया*

Ravi Sahu

पुलिस के सामने युवती आग लगा लिया और पुलिस देखती रही प्यार में मिला धोखा

Ravi Sahu

आदर्श ज्ञान ज्योति स्कूल के छात्रों का संभाग मे हुआ चयन

Ravi Sahu

शासकीय एम.एल.बी. उच्चतमर माध्यमिक विद्यालय पथरिया में विधिक जागरूकता शिविर सम्पन्न

Ravi Sahu

आबकारी  अमले ने की अवैध शराब बनाने वाले ठिकानों पर की छापामार कार्यवाही

Ravi Sahu

Leave a Comment