Sudarshan Today
rajgarh

भारतीय जनता पार्टी ने किया मीसा बंदियों का सम्मान।

सुदर्शन टुडे राजगढ़

मीसा बंदियों का त्याग नहीं भूलेगी भाजपा 

राजगढ़ । पार्टी के प्रति निष्ठा, समर्पण और सर्वस्व न्यौछावर करते हुए मीसा बंदियों द्वारा आपातकाल के दौरान बेलों में रहकर बोतनाएं सही. भारतीय जनता पार्टी मीसा बंदियों का यह त्याग, बलिदान हमेशा याद रखेगी। मीसा बंदियों के त्याग और समर्पण से पार्टी दिनों दिन ऊंचाईयों को छू रही है. मीसा बंदियों का परिवार हमारा परिवार है।उक्त बात राजगढ़ स्थित भाजपा जिला कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी द्वारा मीसा बंदियों के परिवारजनों के सम्मान समारोह में जिला भाजपाध्यक्ष ज्ञान सिंह गुर्जर ने कही.उन्होंने कहा कि मीला बंदियों नेकई दिनों तक बेलों में रहकर यातनाएं सही इतनी यातनाएं सहने के बाद भी वह कर भी डिगे नहीं. आजादी के बाद सनारूढ़ दल ने सारी व्यवस्थाओं को कुचलने का प्रयास किया. कांग्रेस पार्टी द्वारा आबादी के बाद लोकतंत्र का दमन कर आपातकाल की स्थिति पैदा की गई, हमें हमारे इतिहास को जानना बहुत आवश्यक है. देश के इतिहास को पढ़ना चाहिए इस दौरान मीसा बंदियों के परिजनों का शाल, श्रीफल भेंटकर माल्यार्पण द्वारा सम्मान किया गया. इस मौके प पूर्व विधायक रघुनंदन शर्मा, बद्रीलाल यादव, नारायण सिंह पवार, मोहन शर्मा, प्रताप मंडलोई,पूर्व जिला अध्यक्ष दीपेन्द्र सिंह चौहान, जिला सांसद प्रतिनिधि मनोज हाड़ा, जिला भाजयुमोध्यक्ष के.पी. पंवार सहित पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Related posts

कैरिअर कान्वेंट स्कूल में नवीन शैक्षणिक सत्र का शुभारंभ।

Ravi Sahu

छुट्टी के बाद खाया खाना और फिर आया अटैक,,, मौत।डॉक्टर ने चेक किया तो पाया मृत

Ravi Sahu

छुट्टियां खत्म होते ही शुरू हुई समर्थन मूल्य पर गेहूं की खरीदी।मंगलवार से सभी केंद्रों पर दिखने लगी,अधिकारी कर्मचारियों के साथ ही किसानों की आवाजाही।

Ravi Sahu

पीएम मोदी जी की मां को दी श्रद्धांजली

Ravi Sahu

मेन लाइन को ठेकेदार ने तोड़कर लगाया जुगाड, हॉस्पिटल में पानी की किल्लत।प्रतिदिन वार्डो में आ रही पानी की समस्या,बीच में ही लाइन तोड़ पानी से कर रहे निर्माण कार्य।

Ravi Sahu

स्वास्थ्य अमले को किया प्रिशिक्षित।

Ravi Sahu

Leave a Comment