Sudarshan Today
niwadi

सीएम हेल्पलाईन निराकरण में माह मई में निवाड़ी (पुलिस) प्रदेश में शीर्ष द्वितीय स्थान पर

जिला ब्यूरो रूपेन्द्र राय

निवाड़ी। सीएम हेल्पलाईन में माह मई 2023 में निवाड़ी जिले को कुल 195 शिकायतें प्राप्त हुई थी। पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल के लगातार विशेष प्रयासों से सीएम हेल्पलाईन पर प्राप्त शिकायतों की लगातार समीक्षा व मानिटरिंग करते हुए जिले के पुलिस अधिकारियों को प्रतिदिन रेडियों टॉक आदि के माध्यम से आम नागरिकों, पीड़ितों की शिकायतों का संतुष्टि पूर्वक निराकरण करने हेतु निर्देशित किया जाता रहा।
जिसके परिपेक्ष में प्राप्त शिकायतों में संतुष्टि के साथ बंद शिकायतों का 55.38 रहा है, 50 दिवस से अधिक लंबित शिकायतों का वेटेज 16.9 रहा है, निम्न गुणवत्ता से बंद शिकायतों का वेटेज 10 रहा है। जिसके फलस्वरूप माह मई 2023 की सीएम हेल्पलाईन शिकायतों के निराकरण की जिलेवार रेकिंग में जिला निवाड़ी (पुलिस) ने कुल वेटेज स्कोर 92.28 प्राप्त कर ग्रेड ”ए” के साथ एक बार फिर प्रदेश में द्वितीय स्थान प्राप्त किया ।
पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले के समस्त पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों को प्रदेश स्तर पर द्वितीय स्थान आने पर बधाई देते हुए निर्देशित किया है कि आगे भी इसी तरह के प्रयास जारी रखें। हमे निरंतर बेहतर प्रयास करके शिकायतों का समय सीमा में संतुष्टिपूर्वक निराकरण करना हमारी प्राथमिकता रहे।गौरतलब है पूर्व से लगातार प्रदेश में सीएम हेल्प लाइन की शिकायतों के निराकरण में जिला निवाड़ी (पुलिस), शीर्ष स्थान पर रहा है।

Related posts

परीक्षा पर चर्चा बहुत ही लोकप्रिय एवं उपयोगी, तनाव होता है दूर- अखिलेश अयाची

Ravi Sahu

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण- राहुल सिंह

Ravi Sahu

कलेक्टर ने सुबह 7 बजे गांव में पहुंचकर स्थानीय लोगों के साथ लगाई चौपाल

Ravi Sahu

अब शहर से निकलेगा डिवाइडर पीडब्ल्यूडी ने कराया मार्केट का नाप सड़क के वीच से 25 – 25 फुट चौडी रहेगी सड़क

Ravi Sahu

पर्यटक नगरी ओरछा में पुलिस की तत्परता से रामराजा के दर्शन कर लौट रहे दर्शनार्थियों की बची जान

Ravi Sahu

अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय में निवाड़ी के होनहार छात्र आकाश चतुर्वेदी को मिला गोल्ड मेडल

Ravi Sahu

Leave a Comment