Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

पलसूद प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ समापन पलसूद फाइटर रही विजेता, क्षेत्रीय विधायक पहुंची,बढ़ाया हौसला।

 

 

नगर पलसूद में विगत 10 दिनों से चल रहे रात्रिकालीन क्रिकेट टूर्नामेंट का रात्रि में समापन हुआ फाइटर क्रिकेट क्लब पलसूद के तत्वाधान में आयोजित एकता कप की शुरुआत 25 मई से हुई थी जिसमें कुल 32 टीमों ने भागीदारी की।

 

कल देर रात्रि में खेले गए सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले में काफी रोमांचक क्षण देखने को मिले फाइनल मुकाबला मेजबान और आयोजक टीम फाइटर क्रिकेट क्लब पलसूद और सेंधवा फ्रेंड्स के बीच खेला गया जिसमे काफी रोमांच भरा मैच दर्शकों को देखने को मिला।

 

इस टूर्नामेंट में प्रथम इनामी राशि 51000 रूपए पानसेमल विधायक सुश्री चंद्रभागा किराड़े और द्वितीय स्थान की इनामी राशि 25000 रुपए अनेश गोले लवदीप स्टोन क्रेशर की ओर से प्रदान किए गए।

 

फाइनल मुकाबले में पलसूद फाइटर क्रिकेट ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया जिसमे सचिन चौहान ने 34 रन फाइटर के कप्तान तंजीम खान ने 22 रनों का योगदान दिया सेंधवा फ्रेंड्स की ओर प्रवीन भूरा ने 3 विकेट, शाहरुख ने 2 विकेट हासिल किए इस तरह फाइटर क्रिकेट पलसूद ने 8 ओवर के मेंच में 76 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया जिसमें सेंधवा फ्रेंड्स को 10 रनों से अंतिम ओवर में हार का सामना करना पड़ा और पलसूद फाइटर क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन कर जीत दर्ज की ।

फाइटर टीम के गेंदबाज लालू मोहित शेख 3 विकेट चटकाए, अपने शानदार क्षेत्ररक्षण के बदौलत कप्तान तंजीम खान,हितेश राठौड़, मोइन शेख, जुबेर खान कीपर जुनैद खान द्वारा क्षेत्ररक्षण कर अहम योगदान दिया।

इस टूर्नामेंट में मैन ऑफ द सीरीज प्रफुल्ल सेंधवा फ्रेंड्स के खिलाड़ी रहे जिन्हे शील्ड सहित 3100 रुपए अग्रवाल पब्लिक स्कूल की ओर से प्रदान किए गए, बेस्ट बॉलर के लिए जयपाल सेंधवा फ्रेंड्स के खिलाड़ी को शील्ड और इनामी राशि 1100 रुपए आयोजक की ओर से दिए गए।,

टूर्नामेंट के बेस्ट बल्लेबाज के रूप में जूनियर सी टीम के आसिफ हुसैन शेख़ को शील्ड सहित 1100 रुपए आयोजक की ओर से प्रदान किए गए।

बेस्ट विकेट कीपर के लिए जुनैद खान को शील्ड प्रदान की गई।

फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच लालू मोहित शेख को शील्ड और नगद राशि दी गई।

इस आयोजन में समस्त शील्ड सेवा संकल्प साख सहकारी संस्था के अजय बड़ोले ने प्रदान की साथ ही प्रेस क्लब पलसूद ने विशेष सहयोग प्रदान किया।

मैच में मुख्य अंपायर नदीम खान और लेग अंपायर गौतम चितावले रहे। टूर्नामेंट का सीधा प्रसारण फाइटर क्रिकेट पलसूद नामक यू ट्यूब चैनल पर किया गया जिसमे मलिक इन्फोकॉम के वसीम हुसैन जाऊ खान लालू राठौड़ ने सहयोग दिया।

इस टूर्नामेंट के आयोजक और संयोजक गिरीश जायसवाल ने बताया कि जिले सहित अन्य प्रांतों से भी बड़े खिलाड़ी और बड़ी टीमों ने इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया विगत 12 वर्षों के अंतराल के बाद पलसूद में इस तरह का रात्रि कालीन टूर्नामेंट का सफल आयोजन पलसूद के एवं आसपास के सभी खेल प्रेमियों के सहयोग से सफल हो पाया है फाइटर क्रिकेट क्लब पलसूद के तत्वाधान में आयोजित एकता कप का आयोजन बहुत ही सफल व सराहनीय रहा नगर परिषद कर्मचारी पुलिस प्रशासन नगर के समाजसेवी, वरिष्ठजन, जनप्रतिनिधियों,खेल प्रेमियों ने अपना तन मन धन से सहयोग किया हम उनका हृदय से धन्यवाद एवं आभार प्रकट करते हैं।

इस टूर्नामेंट के समापन के अवसर पर क्षेत्रीय विधायक सुश्री चंद्रभागा किराड़े ,पलसूद नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती मसरा रवि अलावे,नगर परिषद उपाध्यक्ष दिलीप कुशवाह, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विनोद तायल, नगर पलसूद के विधायक प्रतिनिधि सरदार चौहान,कांग्रेस सेवादल के जिला उपाध्यक्ष अनेश गोले,पानसेमल क्षेत्र से समाजसेवी एवं कांग्रेस कार्यकर्ता प्रकाश खेड़कर, मुस्लिम सुन्नत जमात पलसूद के पूर्व सदर सादिक उस्ताद,सरपरस्त फहीम खान,कासिफ हुसैन सर,आयोजन में मुख्य भूमिका निभाने वाले पलसूद के कोच मोइन हुसैन शेख ,भाजपा मंडल अध्यक्ष योगेश शर्मा,भाजयुमो अध्यक्ष कमलेश धनगर,पार्षद जिया उल हक़ शेख़,चेतन राठौड़,रितेंद्र जायसवाल, डॉ विजय पटेल, पोपू खान, आलम बाबा समाजसेवी अमृतलाल राठौड़,मौजूद रहे।।

 

नगर परिषद कर्मचारियों एवम पलसूद पुलिस द्वारा विशेष योगदान दिया गया ।

मैच से पूर्व विधायक सहित अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय कर शुभकामनाए देते हुए मैदान पर टॉस करवाया इस

टूर्नामेंट में पेयजल हेतु जावेद बाबा,राजा टाइगर ने योगदान दिया।

10 दिवसीय आयोजन में अपनी शानदार कमेंट्री और संचालन से पत्रकार उमर फारूक शेख के साथ रामकेश लोधी ने दर्शकों को बांधे रखा।

 

अंत में क्षेत्रीय विधायक और मंच आसीन अतिथियों ने विजेता और उपविजेता टीम को शील्ड और इनामी राशि प्रदान की।

खेल प्रतिभाओं और सहयोगियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया।

स्कोरर के रूप में अभिषेक,हर्ष,नितेश,रियाज

रमीज ने भूमिका निभाई ।

कृषि उपज मंडी मैदान में दूधिया रोशनी में दर्शकों की भीड़ के साथ खेल मैदान बहुत ही आकर्षक दिखाई दे रहा था जहा रात्रि में खेल प्रेमियों ने खूब लुत्फ उठाया तो वही खाने पीने की कई दुकानों ने व्यवसायिक लाभ के साथ इस आयोजन को सफल बनाया। फाइटर क्रिकेट क्लब पलसूद की इस जीत पर दर्शकों ने अंत में आतिशबाजी कर ढोल ताशो पर जमकर जश्न मनाया ।।

Related posts

ग्राम रक्षा समितियों की सक्रियता से अपराधों पर लगेगा अंकुश:- एसडीओपी शिवेंद्र सिंह बघेल

Ravi Sahu

एमडीएम की राशि निकालने के एवज में 10 हजार रिश्वत लेते हुए पकडाए प्रधानाध्यापक

Ravi Sahu

इंडेन गैस वितरण केंद्र पर सेमिनार आयोजित

Ravi Sahu

जिले के ग्रामीण वन क्षेत्रों में आग जलाने से चारो ओर धुंए की चादर:प्रदूषण में घिरी ग्रामीण क्षेत्र

asmitakushwaha

खड़े ट्रक में बाइक सवार और स्कूटी सवार की भिड़ंत

Ravi Sahu

निकाय चुनाव: वार्डों का आरक्षण कार्यक्रम जारी, कलेक्टरों को मिले ये निर्देश, जानें कब लगेगी आचार संहिता?

Ravi Sahu

Leave a Comment