Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

बीजेपी कार्यालय में भाजपा की बैठक:हर बूथ पर 20 से 30 जून तक चलेगा घर-घर जनसंपर्क अभियान विधायक की अध्यक्षता में प्रारंभ होगा यह अभियान 

रायसेन।आगामी मिशन 2023 के विधानसभा चुनाव जीतने के लिए सत्ता संगठन के पदाधिकारियों ने पूरी तरह से कमर कस ली है।इसी सिलसिले भाजपा जिला कार्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई।जिसमें विशेष अभियान पर फोकस किया गया।भाजपा नेताओं संगठन के पदाधिकारियों द्वारा केंद्र और प्रदेश की शिवराज सरकार की योजनाओं की बताई उपलब्धिया।भाजपा मोर्चा की संयुक्त बैठक भाजपा जिला कार्यालय में बैठक आयोजित हुई। जिसमें मुख्य वक्ता भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल ,भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा ने दो चरणों में साथ मोर्चा के पदाधिकारी को विस्तार से समझाया। आगामी 20 से 30 जून तक घर-घर जनसंपर्क अभियान हर बूथ पर विधायक की अध्यक्षता में प्रारंभ होगा ।कार्यक्रम ढोल-नगाड़ों के साथ किए जाएंगे।

इसमें केंद्र की मोदी सरकार की सभी योजनाओं और उपलब्धिययों को गिनाया जाएगा।वहीं, प्रदेश सरकार की अभिनव योजना तीर्थ दर्शन, किसान सम्मान, लाडली बहना, जैसी सभी योजनाओं को घर- घर पहुंचाया जाएगा। हर विधानसभा स्तर पर सातों मोर्चा का सम्मेलन होना अनिवार्य है। इसकी व्यवस्था विधायक और मंडल अध्यक्ष करेंगे ।इस कार्यक्रम में भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता को सम्मिलित होना है। हर विधानसभा में पांच लोगों वरिष्ठों की टीम 125 लोगों से संपर्क करेगी ।एक व्यक्ति 25 लोगों से संपर्क कर एक नवंबर पर मिस्ड कॉल देगा।

यह सभी कार्य जनसंपर्क के लिए बूथ स्तर तक होंगे बैठक में सातों मोर्चाओं के अध्यक्ष सूरज दोहरे ,विनोद साहू, गायत्री नगरिया, भाजयुमो जिलाध्यक्ष डॉ भूपेंद्र नागर, सरदार बरकड़े, सिद्धिक सिद्दीकी,हरि साहू बेगमगंज जिला उपाध्यक्ष राकेश तोमर ओम प्रकाश मीणा ,हेमलता रघुवंशी उपस्थित थे ।कार्यक्रम का संचालन राकेश तोमर जिला उपाध्यक्ष भाजपा एवं जनसंपर्क द्वारा किया गया।बैठक में उपस्थित अनुसूचित जाति मोर्चा जिला मीडिया प्रभारी जगदीश अहिरवार, सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

तहलका न्यूज चैनल रायसेन के लिए जिला ब्यूरो चीफ शिवलाल यादव की ग्राउंड रिपोर्ट….

Related posts

समाजसेवी तोमर द्वारा मतदाता जागरूकता के विषय के लिए महाविधालय झिरन्या में संवाद किया

Ravi Sahu

*मंदिर निर्माण की आधारशिलान्यास में पधारे प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह जी चौहान*

Ravi Sahu

सिलवानी विधानसभा शिवराज सिंह चौहान का परिवार, प्रत्येक समाज के प्रत्येक व्यक्ति से पारिवारिक रिश्ता – कार्तिकेय चौहान

Ravi Sahu

टिकट कटने के बाद भोपाल सांसद के तीखे तेवर सांसद प्रज्ञा ने सीहोर में शराब दुकान का ताला तोड़ा, पुलिस हाथ जोड़ती रही

Ravi Sahu

मल्टीप्लेक्स गुरु कृपा फिल्म स्टार पर अब धूम मचाएगी गंगूबाई काठियावाड़ी

sapnarajput

बुरहानपुर जिला न्यायालय परिसर में विधायक निधि से हुआ बोरवेल खनन

Ravi Sahu

Leave a Comment