Sudarshan Today
Other

नगर परिषद में अब शिकायत एव सुझाव पेटी लगाने प्रयासरत : सुज्जुसिंह

नगर परिषद में अब शिकायत एव सुझाव पेटी लगाने प्रयासरत : सुज्जुसिंह

बैतुल/भैंसदेही :-नगर परिषद भैंसदेही के राजस्व विभाग के सभापति सुज्जुसिह ठाकुर द्वारा आम जनता की समस्याओं के निराकरण हेतु नया तरीका खोज निकाला है। जिसके तहत कार्यालय परिसर में सुझाव एवं शिकायत पेटी लगाने पर विचार विमर्श किया जा रहा है। जिससे कि जनहित के कार्य मे जो भी अधिकारी या कर्मचारी किसी से सुविधा शुल्क मांगते हैं तो उसके व इनके अलावा अन्य तरह की कोई शिकायत या समस्या है तो आमजन उक्त पेटी में अपनी शिकायत डाल सकते है। परिषद क्षेत्र के लिए सुझाव भी पेटी में डाल सकते है। पेटी के ताले की चाबी स्वयं अध्यक्ष के पास रखी जायेगी। जिससे कि वह चयनित एव निधारित समयावधि के बाद उक्त पेटी का ताला खोलकर सभी शिकायतों पर गौर करेंगे। प्रति दिन देखने मे आता है कि विभिन्न प्रकार की समस्याओं से जुड़े लोग कोई न कोई शिकायत लेकर नगर पालिका परिषद कार्यालय में आते रहते हैं। तो वही सभापति ठाकुर ने बताया कि नगर परिषद में लोगों के कार्य निष्पक्ष व पारदर्शी ढंग से संपन्न करवाने को लेकर यह कदम उठाने पर मेरे द्वारा विचार विमर्श किया जा रहा है।ताकि कोई भी नागरिक अपना सुझाव या शिकायत उस पेटी में डाल सकता है। जिसकी मेरे द्वारा जल्द ही अध्यक्ष जी के सामने प्रस्ताव रखा जायेगा। और निश्चित समय और दिन देखकर सप्ताह में एक दिन उस पेटी को खोलकर समस्याओं पर गौर किया जायेगा। जिसकी मंजूरी अध्यक्ष जी से लेकर परिषद में शिकायत और सुझाव पेटी लगाई जाएंगी। जिससे कि नगर की भाजपा सरकार पर लोगो का विश्वास बना रहे और उनकी समस्या हम तक पहुँच सके। बता दे कि पहले से ही भाजपा पार्षद एवं नगर परिषद राजस्व विभाग के सभापति सुज्जुसिह उनके अच्छे कामों से नगर की जनता की जुबान पर नजर आते हैं।

Related posts

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सिंह ने मतदाता जागरुकता रथ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Ravi Sahu

नवादिया फलिया में बे मौसम बारिश होने से किसान का मकान हुआ क्षतिग्रस्त लाखों रुपए का हुआ नुकसान

Ravi Sahu

जर्मन बायोटे कंपनी के द्वारा विश्वभर का ख्याति कैंची धाम निम करौली बाबा के नाम से जाना जाता है कैंची धाम के दर्शन कराया गया।

Ravi Sahu

जवेरा बीआरसी ने किया अनेक मतदान केंद्र का निरीक्षण प्रधान अध्यापकों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

Ravi Sahu

शासकीय माध्यमिक शाला लिधौरा में विज्ञान प्रदर्शनी का हुआ आयोजन

Ravi Sahu

पृथ्वी पर बड़ा पाप का भार, भगवान नारायण ने कहा राजा दशरथ के घर राम अवतार में लूंगा जन्म, राम लीला के मंच से कलाकारों ने किया मंचन

Ravi Sahu

Leave a Comment