Sudarshan Today
rajgarh

नकापपोशों ने बस रुकवा कर मेडिकल संचालक के साथ की मारपीट।

 

C h o का सरकारी लैपटॉप वाला बैग भी ले भागे आरोपी।

बस में सवार दो पुलिसकर्मियों ने बड़ी घटना को रोका।

देवराज चौहान सुदर्शन टुडे

राजगढ़। लूट की घटनाओं को हमने आज तक फिल्मों में देखा था, लेकिन अब यह धीरे-धीरे जिले में भी दिखाई व सुनाई देने लगी हे क्योंकि इसके पहले इस प्रकार की घटनाएं बड़े शहरों सहित भिंड मुरैना वा अन्य जिलों में इस प्रकार की घटनाओं का होना सुनाई देता था। लेकिन अब चोरों और लुटेरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह शाम ढलते ही इस प्रकार की घटनाओं को जिले में भी अंजाम देने लगे हैं।
मामला जीरापुर थाने के अंतर्गत आने वाले जेतपुरा में संचालित मेडिकल मालिक निलेश बैरागी का है जब वह शाम को 7:30 बजे अपना मेडिकल स्टोर बंद करके ब्यावरा से जीरापुर चलने वाली पुरोहित बस में बैठकर अपने गांव माचलपुर जा रहे थे, उसी दौरान थोड़ी ही दूरी पर स्थित आठवां मील जोड़ के पास दो तीन मोटरसाइकिल से अज्ञात लोग अपने मुंह पर गुलबंद बांधे हुए बस के सामने आ जाते हैं। जब बस रुक जाती है तो उनमें से तीन चार लोग बस में ऊपर चढ़ते हैं वा निलेश बैरागी को गाली गलौज करते हुए गिलेहबान पकड़कर नीचे की ओर खींचते हैं ।इसी दौरान बस में मौजूद दो पुलिसकर्मी खड़े होकर बीच बचाओ में आते हैं वा उन आरोपियों को धक्का-मुक्की के साथ बस से भगाने का प्रयास करते हैं, लेकिन वह भागते समय भी निलेश बैरागी को जान से मारने की धमकी सहित उसके पास रखा कोडक्या में पदस्थ स्वास्थ्य विभाग में सी एच ओ इरशाद अली का सरकारी लैपटॉप वाला बैग भागते भागते उठा ले जाते हैं। इस पूरे मामले की जानकारी बस मालिक सहित निलेश बैरागी वा सी एच ओ इरशाद अली ने जीरापुर थाने को जानकारी देते हुए 4 अज्ञात लोगों पर तीन अलग-अलग एफ आई आर के माध्यम से मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

निलेश बैरागी को पहले ही मिल चुकी थी घटना की जानकारी

फरियादी निलेश बैरागी ने बताया कि जब मैं शाम को 6:30 बजे अपने मेडिकल स्टोर पर बैठा हुआ था, उस समय मेरे पास एक अनजान नंबर से फोन आया जिसमें उसने कहा कि आज आप अपना मेडिकल बंद करके मकान मालिक के यहीं रुक जाना क्योंकि आपकी जान को खतरा है। निलेश ने बताया कि फोन लगाने वाले ने इतना भी कहा कि कुछ लोग शराब दुकान के पास शराब पीते हुए आप को मारने की प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन मैंने उस फोन को इसलिए सीरियस नहीं लिया कि मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और मैं प्रतिदिन अपना व्यापार कर अपने घर लौटता हूं।

बैंक ऑफ इंडिया व शराब दुकान के सीसीटीवी मिले बंद

पुलिस जब मामले की जांच करने जेतपुरा गांव पहुंची तो वहां उन्होंने सबसे पहले बैंक ऑफ इंडिया के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे देखने की कोशिश की लेकिन वह कैमरे बंद पाए गए। इसके बाद पुलिस ने शराब दुकान के सामने लगे केमरो को भी खंगाला लेकिन वह भी बंद मिले इसके बाद पुलिस एलएनटी कंपनी का पाइप स्टॉक ऑफिस जो कि घटनास्थल आठवां मिल जोड़ के पास ही मौजूद है वहां सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से साक्ष्य जुटाने में जुटी हुई है।

3 दिन पहले करेड़ी में भी बस के कांच फोड़े गए।

इकलेरा से इंदौर चलने वाली एक बस अपने नियत समय पर करेडी से रात्रि 8:30 बजे के करीब गुजर रही थी। इसी वक्त करेडी से आधा किलोमीटर आगे राजगढ़ रोड पर स्थित 33/11 केवी सब स्टेशन के सामने कुछ लोगों ने बस पर पथराव कर दिया, जिससे बस के एक तरफ के शीशे टूट गए कोतवाली पुलिस की माने तो बस मालिक ने ब्रज नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है वही बाकी लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

वर्जन।
आपसी रंजिश या पुरानी कोई दुश्मनी का मामला लग रहा है चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सीसीटीवी सहित अन्य साक्ष के माध्यम से पुलिस जांच कर रही है जल्द ही आरोपियों का खुलासा कर गिरफ्तारी की जाएगी
मुकेश गौड़
थाना प्रभारी जीरापुर

Related posts

2006 से चल रहे विवाद का सिविल न्यायालय ने सुनाया फैसला।

Ravi Sahu

हनुमान जन्मोत्सव पर निकलेगा भव्य चल समारोह।हिन्दू उत्सव समिति की बैठक का आयोजन, राजू चौरसिया संयोजक, वल्लभ नाहर, छोटू पुष्पद बने सह संयोजक।

Ravi Sahu

बिना संसाधन जान जोखिम में डालकर काम कर रहे ठेकेदार के कर्मचारी।लगभग 40 फीट की ऊंचाई पर ना बेल्ट ना कोई सपोर्ट।

Ravi Sahu

बालिका को प्रताड़ित करने वाले माता-पिता सहित नौ लोगों पर मामला पंजीबद्ध। बालिका के साथ मारपिट, सहित खरीद फरोख्त की धाराओं में हुई एफआईआर-

Ravi Sahu

साफा बांधकर नगर भ्रमण पर निकले भोलेनाथ, शिवरात्रि को होगी प्राण प्रतिष्ठा। नेवज तट से मंदिर प्रांगण तक निकाली कलश यात्रा जनप्रतिनिधियों ने बजाए डमरू लहराई भगवा पताका।

Ravi Sahu

युवा कांग्रेस ने नियुक्त किए मंडलम अध्यक्ष , बूथ जोड़ो विधानसभा स्तरीय बैठक का हुआ आयोजन

Ravi Sahu

Leave a Comment