Sudarshan Today
सिलवानी

कामकाजी के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक का हुआ आयोजन

घर घर जाकर शासन की योजनाओं की कार्यकर्ता दे जानकारी, विजय शुक्ला

संवाददाता सुदर्शन टुडे सिलवानी

सिलवानी भाजपा कार्यकर्ताओ का एक ही लक्ष्य होना चाहिए कि प्रत्येक गांव का प्रत्येक बूथ मजबूत हो।

केंद्र व प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की से अवगत कराए। यह उद्गार भाजपा मंडल की कामकाजी बैठक में भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला ने व्यक्त किए।

वह भाजपा मंडल प्रभारी राजेंद्र ठाकुर,भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला की मौजूदगी में मार्केटिंग सोसायटी भवन में बुधवार को आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे।

बैठक में सर्वप्रथम मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर बैठक प्रारंभ की गई बैठक में भाजपा वरिष्ठ नेता सलीम का जी ने संबोधित करते हुए कहा कि आज भाजपा सरकार ने प्रधानमंत्री आवास निशुल्क राशन गांव-गाव तक पक्की सड़क ऐसी कई योजनाएं चलाई जा रही है कांग्रेस सरकार में सिलवानी तहसील में पक्की सड़क में तक नहीं थी लेकिन जब से भाजपा सरकार आई है और विधायक रामपाल सिंह राजपूत के नेतृत्व में गांव- गांव तक पक्की सड़कों का निर्माण कराया गया है बैठक को संबोधित भाजपा मंडल प्रभारी राजेंद्र ठाकुर ने भी किया। जबकि आभार व्यक्त युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष हर्षित साहू ने व्यक्त किया।

Related posts

पूर्व विधायक देवेंद्र पटेल पहुंचे केवट पिपरिया, शोक संवेदना व्यक्त कर,दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की

Ravi Sahu

एबीवीपी के कार्यकर्ताओं द्वारा पौधारोपण कार्यक्रम का किया शुभारंभ

asmitakushwaha

श्रेया चौरसिया विभाग में प्रथम, प्रान्त स्तरीय संस्कृति महोत्सव में चयन।

Ravi Sahu

कबडडी प्रतियोगिता का नप अध्यक्ष ने किया खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर शुभारंभ। 4 टीमो के बीच 8 मुकाबले खेल गए। बालक वर्ग में सीएम राइस स्कूल तथा बालिका वर्ग में कन्या उमावि की टीम रही विजेता। खेल मैदान पर किया गया कबडडी स्पर्धा का आयोजन।

Ravi Sahu

भगवान ने मानव के प्रत्येक साधन जीवन निर्वाह के लिए दिए है। पर आज जीव सत्संग, सुमरन, सेवा तीनों चीजों को भूल गया है। जबकि सत्संग खुद जीव के लिए है।। सदाशिव नित्यानंद गिरी जी महाराज 

Ravi Sahu

दशहरे की पवित्र परंपरा :  शुभता के प्रतीक नीलकंठ के दर्शन

Ravi Sahu

Leave a Comment