Sudarshan Today
upबलिया

गोदाम पर खाद उपलब्ध नहीं इसके चलते किसान खाद के लिए दर-दर भटकने को मजबूर है, मोहम्मद रिजवी

 

सुदर्शन टुडे ब्यूरो दुर्गा शंकर सिंह राजपूत की रिपोर्ट

 

सिकन्दरपुर (बलिया)वर्तमान सरकार झूट बोलने की मार्केटिंग करती है।किसी भी सरकारी गोदाम पर खाद उपलब्ध नहीं है। जबकि सरकार का दावा है कि हर जगह खाद उपलब्ध है।जबकि वास्विकता यह है कि किसी भी गोदाम पर न तो डी ए पी न ही यूरिया का अता पता है ।इस के चलते किसान खाद के लिए दर दर भटकने को मजबूर है। यही नहीं कड़ाके की ठंड पड़ने के बावजूद आज तक किसी भी असहाय गरीब को ठंड से बचाव हेतु कम्बल प्रदान नहीं दिया गया।ये सरकार सिर्फ झूठ की खेती करती हैं।

उक्त बातें विधायक व पूर्व मंत्री मो.जियाउद्दीन रिजवी ने बुधवार को प्रेस नोट जारी कर कहीं।उन्होंने कहा कि यह सरकार गरीबों की हितैषी होने का सिर्फ दिखावा करती है। धरातल पर गरीबों का शोषण करती है। यह सरकार धन्ना सेठों की सरकार है और जितनी भी सरकार की योजनाएं हैं वे सिर्फ उद्योगपतियों के लिए है।आरोप लगाया कि जीएसटी के नाम पर छोटे दुकानदारों पर छापा मारकर उन से अवैध वसूली की जा रही है। इस सरकार से सभी वर्ग के लोग किसान, नौजवान, मजदूर, छात्र, नौकरी पेशा परेशान है।यह सरकार गरीबों को लूट कर अपने उद्योगपति मित्रों की जेबें भर रही है उनका लाखों-करोड़ों का लोन माफ किया जा रहा है देश की संपत्ति उद्योगपतियों को कौड़ियों के भाव बेची जा रही है।

Related posts

अमृत महोत्सव के अंतर्गत बिजली महोत्सव का किया गया आयोजन

Ravi Sahu

ट्रैक्टर से शादी समारोह में शामिल होने जा रहे आधा दर्जन लोग घायल घटना के बाद पिटाकपुर में क्षतिग्रस्त पड़ा ट्रैक्टर ट्रॉली

Ravi Sahu

दहेज हत्या के आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

Ravi Sahu

हत्या कर शव को फेंका, इलाके में मचा हड़कंप

Ravi Sahu

स्मार्ट क्लास , पुस्तकालय , संगीत कक्ष , स्पोर्ट्स रूम एवं नवीन कार्यालय का शुभारम्भ 

asmitakushwaha

दिव्यांग को माता-पिता के साथ रहने पर आवास से किया अपात्र

Ravi Sahu

Leave a Comment